लालू बोले – अभी तो मैं जवान हूं, नीतीश ने जोड़ा – छात्र जीवन वाला जोश बरकरार है

लाइव सिटीज डेस्क : आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का 70वां जन्मदिन है. रात के 12 बजते ही बच्चों ने उन्हें जगाया और  केक काट कर खूब सेलिब्रेशन किया गया. फिर सुबह होते ही कई नेताओं का लालू प्रसाद के आवास पर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया. फिर 70 पौंड का केक काट कर जन्मदिन मनाया गया. 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके बर्थ डे सेलिब्रेशन में शरीक होने लालू प्रसाद के आवास पर पहुंचे. जहां उन्होंने गुलदस्ता भेंट कर  लालू प्रसाद को  जन्मदिन की बधाई दी. नीतीश ने  कहा कि 70 के नहीं लगते हैं लालू जी, अभी भी छात्र जीवन वाला ही जोश है. ये जोश बरकरार रहे यही कामना है.  इस मौके पर शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी भी लालू प्रसाद के आवास पर पहुँच कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. अशोक चौधरी ने लालू प्रसाद को महागठबंधन का बड़ा नेता बताया.  आवास पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनके पुत्र व बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी जन्मदिन की बधाई दी. 



उनके जन्मदिन पर पूरे देश से बधाइयाँ आ रही हैं. बड़े-बड़े राजनीतिक दिग्गज उन्हें बधाई संदेश भेज रहे हैं. कांग्रेस प्रेसिडेंट सोनिया गांधी ने भी लालू प्रसाद को उनके जन्मदिन पर फ़ोन कर के बधाई दी. लालू प्रसाद यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अभी तो मैं जवान हूँ.

इधर सोशल मीडिया पर भी लालू प्रसाद को खूब बधाईयाँ मिल रही हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट करते हुए लालू प्रसाद को जन्मदिन कि बधाई दी और कहा कि आपके दीर्घायु और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूँ. जिस पर लालू प्रसाद ने भी उन्हें धन्यवाद् ममता दी कहा. 

यह भी पढ़ें-  सोये लालू प्रसाद को जगाया बच्चों ने,बोले- Happy Birthday, फिर कटा केक
Birthday Special : 69 के लालू नहीं होते तो क्या होता !