Good News : पटना में खुला नया लग्‍जरी होटल Lemon Tree Premier

पटना : राजधानी पटना को नई सौगात मिली है . देश में लग्‍जरी होटल के बड़े समूह #LemonTree ने अपने प्रीमियर रेंज की होटल लेमन ट्री प्रीमियर को पटना में खोला है . यह पटना के एग्‍जीबिशन रोड में खुला है . इस कैंपस में कभी बहुत पहले अप्‍सरा सिनेमा हॉल हुआ करता था. 

आज संडे को होटल की सॉफ्ट ओपनिंग राज्‍यपाल रामनाथ कोबिंद के द्वारा किये जाने की सूचना है . कुछ दिनों में यह सबों के लिए खुल जाएगा . लेमन ट्री प्रीमियर को फाइव स्‍टार होटल के समतुल्‍य माना जाता है . पटना में तैयार होटल में 100 से अधिक रुम और लग्‍जरी होटल की अन्‍य तमाम सुविधाएं हैं .



प्राप्‍त जानकारी को पटना में इस होटल के प्रमोटर श्री मनीष हैं . मूल रुप से बिहार के हैं . लेकिन कई दूसरे प्रदेशों में कारोबार भी है . होटल इंडस्‍ट्री में पहली बार आये हैं . पटना में प्रॉपर्टी तैयार करने के बाद उन्‍होंने ऑपरेशन के लिए लेमन कंट्री समूह के साथ तालमेल किया है . लेमन ट्री को देश में बहुत तेजी से बढ़ता होटल समूह माना जाता है .

पटना में लेमन ट्री प्रीमियर के खुलने के बाद सभी बड़े होटल गांधी मैदान के आसपास ही हो गये हैं,सिवाय चाणक्‍या होटल को छोड़कर . होटल चाणक्‍या आर ब्‍लाक के पास है . नये खुले लेमन ट्री होटल का कंपीटिशन पटना में मौर्या,पनाश,गार्गी ग्रैंड व पाटलिपुत्र एग्‍जोटिका जैसे पहले के होटलों से होगा .

वर्तमान में लेमन ट्री के 40 होटल देश के 23 शहरों में हैं . कुल 4100 रुम्‍स हैं . होटल इंडस्‍ट्री में लेमन ट्री अभी Day Use  सर्विस के स्‍पेशल डील्‍स को लेकर चर्चा में है . Sunday Redefined  का स्‍पेशल डील्‍स भी पॉपुलर है . पटना में प्रीमियर रेंज का लेमन ट्री समूह का होटल है,जो कि पहले से गुड़गांव,बंगलोर, हैदराबाद,दिल्‍ली एयरपोर्ट,जयपुर  व अहमदाबाद में है .

यह भी पढ़ें-  गांधी मैदान में बनेगा फूडकोर्ट