बीजेपी ने की 1 करोड़ में एक पाटीदार नेता को खरीदने की कोशिश, 10 लाख एडवांस भी दिए

लाइव सिटीज डेस्क : गुजरात में सियासी हलचल अब काफी तेज है. पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को जब से कांग्रेस में शामिल होने का न्योता मिला है. वैसे ही अब पाटीदार नेताओं को जोड़ने तोड़ने की कोशिश भी शुरू हो गई है. पिछले दिन ही दो पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को कांग्रेस का एजेंट बताते हुए भाजपा में शामिल हुए थे. फिर बाद में एक और पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल को भी भाजपा में शामिल करने की कोशिश की गई. जिस पर अब बवाल छिड़ गया है. पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है.

गुजरात में पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने आरोप लगाया है कि बीजेपी की तरफ से पार्टी में आने के लिए उन्हें एक करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया. पटेल ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में नोटों की गड्डियां भी दिखाईं. नरेंद्र पटेल ने मीडिया से कहा, “वरुण पटेल ने मेरे लिए बीजेपी के साथ एक करोड़ रुपये की डील की. उन्होंने मुझे 10 लाख रुपये एडवांस दिए. बाकी 90 लाख रुपये वो मुझे कल देने वाले थे लेकिन वो मुझे पूरा रिजर्व बैंक भी दे दें तो वो मुझे खरीद नहीं पाएंगे.”

नरेंद्र पटेल ने दावा किया कि उन्होंने एडवांस रुपये इसलिए लिए ताकि मीडिया के सामने वरुण पटेल और बीजेपी को बेनकाब कर सकें. वरुण पटेल और उनकी साथी रेशमा पटेल रविवार सुबह बीजेपी में शामिल हुए थे. दोनों ही पाटीदार आंदोलन के नेता था. दोनों नेताओं ने बीजेपी में शामिल होते समय आरोप लगाया कि हार्दिक पटेल कांग्रेस से मिल गये हैं.

वहीं इस मामले में कांग्रेस नेता मनीष दोषी ने कहा कि बीजेपी का चाल, चरित्र और चेहरा सामने आ गया है. दूसरी ओर  बीजेपी नेता भरत पांड्या ने कहा कि राहुल गांधी की रैली से पहले नरेंद्र पटेल ने फेब्रिकेटेड ड्रामा किया है.