मुझे जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए : गुप्तेश्वर पांडेय

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर शिवसेना ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को निशाने पर लिया था. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्वीटर के माध्यम से उनपर लगाए आरोपों का जवाब दिया है. गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि उन्हें चाहे जितनी भी गाली दी जाये, लेकिन सुशांत को न्याय दिलाने के लिए वे लड़ते रहेंगे. बिहार के डीजीपी ने ये जवाब संजय राउत के हमले के बाद दिया है. मालूम हो कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने आज गुप्तेश्वर पांडेय पर तीखा हमला बोला था.

बिहार के डीजीपी ने आज ट्वीटर पर शिवसेना सांसद संजय राउत का जवाब दिया है. हालांकि उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन माना यही जा रहा है कि उन्होंने संजय राउत के आरोपों का ही जवाब दिया है. गुप्तेश्वर पांडेय ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “जीवन भर निष्पक्ष रहकर निष्ठा पूर्वक आम जनता की सेवा की है.मुझ पर बहुत तथ्यहीन अनर्गल आरोप लगाए जा रहे ,जिसका जवाब देना उचित नहीं. हिफ़ाज़त हर किसी की मालिक बहुत खूबी से करता है ! हवा भी चलती रहती है,दीया भी जलता रहता है!! मुझे जितनी भी गाली दो लेकिन सुशांत को न्याय चाहिए.”



इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पर जमकर निशाना साधा था. संजय राउत ने बिहार डीजीपी पर हमला करते हुए कहा है कि उनकी कार्य शैली से साफ लगता है कि वह बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं. मीडिया को दिये गये बयान में शिवसेना सांसद ने सुशांत सिंह राजपूत मामले पर बिहार के डीजीपी के बयानों की खूब आलोचना की है. 

इससे पहले संजय राउत ने अपनी शिवसेना के मुखपत्र सामना में भी बिहार के डीजीपी पर करारा हमला किया था. राउत ने लिखा था कि गुप्तेश्वर पांडेय ने 2009 में पुलिस की नौकरी से समय से पहले रिटायरमेंट (वीआरएस) ले लिया था, ताकि वह बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकें. लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला. संजय राउत ने यहां तक कह दिया कि गुप्तेश्वर पांडेय बिहार विधानसभा के अगले चुनाव में जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं.