होटलों में नए साल के जश्न पर है कड़ी नजर, रेव पार्टी को लेकर अलर्ट है पटना पुलिस

पटना : साल 2018 के वेलकम की तैयारी पूरे राजधानी में जोरों  पर है. छोटे रेस्टोरेंट से लेकर बड़े होटलों में नए साल का जश्न मनाने के लिए पार्टी आॅर्गनाइज किया जा रहा है. नए साल के जश्न के दौरान शहर में लॉ एंड आॅर्डर की कोई प्रॉब्लम न हो, इसे लेकर पटना पुलिस भी काफी अलर्ट है. पुलिस को शहर के कुछ होटल्स में रेव पार्टी मनाए जाने की इनपुट मिली है. 31 दिसंबर की रात रेव पार्टी मनाने की तैयारी चल रही है. मिले इसे इनपुट के आधार पर पुलिस ने अपनी नजरें तरेर ली हैं. अब शहर के तमाम छोटे—बड़े होटलों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है. पटना में रेव पार्टी मनाने वालों की अब खैर नहीं है. पुलिस कप्तान मनु महाराज ने साफ कर दिया है कि रेव पार्टी मनाने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी.
— 5 हजार फोर्स को किया गया है तैनात 
31 दिसंबर और 1 जनवरी को शहर के चप्पे पर कड़ी निगरानी रखने की तैयारी पटना पुलिस ने की है. होटल, रेस्टोरेंट, पार्क, मंदिर, सिनेमा हॉल और गंगा घटों पर पुलिस की पैनी नजर होगी. 31 दिसंबर की रात लोग पार्टी मनाते हैं और 1 जनवरी लोग फैमिली के साथ घूमने भी निकलते हैं. शहर में काफी भीड़भाड़ होती है. भीड़भाड़ की वजह से बदमाशों को क्राइम करने का मौका भी मिलता है. महिलाओं के साथ छेड़खानी के मामले भी सामने आते हैं. इन्हीें बातों को ध्यान में रखते हुए दो दिन पूरे पटना की सिक्योरिटी टाईट रहेगी. थानों की पुलिस टीम के अलावे 5 हजार पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है.  ‘SSP साहब इन लफंगों ने जीना मुश्किल कर दिया है, प्लीज मुझे बचा लीजिए’ 
— संभल कर ड्राइव करिएगा बाइक
पुलिस की नजर बाइक ड्राइव करने वालों पर भी रहेगी. बाइक ड्राइ​विंग के दौरान जहां किसी ने लहेरिया कट मारी, वैसे ही पुलिस टीम उसे अपने शिकंजे में ले लगी. लहेरिया कट और ग्रुप में बाइक ड्राइव करने वाले बाइकर्स पर कड़ी नजर रखने के लिए एसएसपी की ओर से खास निर्देश दिया गया है. गौरतलब है कि पटना के डीएम संजय कुमार अग्रवाल ने भी 31 दिसंबर और 1 जनवरी के दिन शहर में लहेरिया कट बाइक ड्राइव करने वालों पर कड़ी नजर रखने का आदेश जारी किया था. साथ ही सभी थानों की पुलिस टीम को अपने इलाके में मुस्तैद रहने और लगातार पेट्रोलिंग करने का निर्देश दिया था.