सुशांत के पिता से मिले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, कहा- सुशांत सुसाइड की सच्चाई का हैं इंतजार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सुशांत सिंह के पिता के.के सिंह से हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मुलाकात की. हरियाणा के फरीदाबाद में सुशांत सिंह के आईपीएस जीजा के आवास पर मुख्यमंत्री ने पिता केके सिंह से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने शोकाकुल परिजनों को सांत्वना दिया.

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सुशांत के पिता के साथ सहानुभूति जताते हुए कहा कि उभरते हुए एक सितारा की मौत से आज पूरा देश स्तब्ध हैं. लोग इस मामले की सच्चाई जानना चाहते हैं. सीबीआई जांच से इसकी सच्चाई जल्द ही बाहर आएगी.



सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ओपी सिंह एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकाही हैं और वो हरियाणा में एडीजी के पद पर तैनात हैं. सुशांत सुसाइड मामले को ओपी सिंह सुर्खियों में आए थे. ओपी सिंह की तरफ से मुंबई पुलिस को किए गए टेक्स्ट मैसेज को आधार बनाते हुए सुशांत के पिता के के सिंह ने यह आरोप लगाया था कि उन्होंने अपने बेटे की जान को पहले ही खतरा बताया था. हालांकि बाद में मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने ओपी सिंह के दावों पर ही सवाल खड़े कर दिए थे.

बता दें कि सुशांत सिंह सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती, सीबीआई, बिहार सरकार, महाराष्ट्र सरकार सुप्रीम कोर्ट पहुंची है. जिसपर 11 अगस्त को सुनवाई होगी. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि अभी यह मामला सीबीआई के हाथ में नहीं हैं. सुप्रीम कोर्ट में यह मामला हैं. महाराष्ट्र पुलिस पूरे मामले की जांच करने के लिए सक्षम हैं.