पटना में शराब पीकर हंगामा कर रहा था आर्थिक अपराध शाखा का हवलदार, थाना की पुलिस ने किया गिरफ्तार

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : एक बार फिर खाकी पर दाग लगा है. खाकी की वर्दी पहनने वाले जिस शख्स पर सरकारी कानून को पालन कराने की जिम्मेवारी है, उसी ने आज पूर्ण शराब बंदी कानून की धज्जियां उड़ा दी है. पटना में बीच रोड पर खाकी और पुलिस, दोनों को बदनाम किया है. दरअसल, पुलिस की वर्दी पहने हुए एक हवलदार ने शराब पी रखी थी. शराब के नशे में धुत्त होकर वो रोड पर ही हल्ला-हंगामा कर रहा था.

बेवजह वो लोगों से उलझ रहा था. मामला पटना के बोरिंग रोड के मोहिनी मोड़ का है. हंगामा करने वाले हवलदार का नाम प्रभुनाथ पाल है. वर्तमान में इसकी पोस्टिंग बतौर ड्रावर बिहार पुलिस के आर्थिक अपराध शाखा में है. पुलिस सोर्स के अनुसार मंगलवार की देर शाम ये बोरिंग रोड में आर्थिक अपराध शाखा के एसपी को घर छोड़ कर लौट रहा था. उसी बीच इसने गाड़ी एक पान दुकान के पास गाड़ी रोकी. वो दुकान पर गया. शराब के नशे में होने के कारण हंगामा शुरू कर दिया.



वर्दी में हवलदार की नौटंकी देख वहां मौजूद लोगों ने एसके पूरी थाना की पुलिस को इसकी सूचना दे दी. जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची. टीम ने हवलदार को अपने कब्जे में लिया. उसे थाना लाया गया. थानेदार नीरज कुमार ने हवलदार के शराब पिने की पुष्टि कर दी है. इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है. उसे जेल भेजा जाएगा.