केरल विमान हादसा में सरकार की ओर से हेल्पलाइन नंबर जारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: केरल के कोझीकोड के कारीपुर एयरपोर्ट पर दुबई से आ रहा एअर इंडिया एक्सप्रेस का विमान रनवे पर दुर्घटना का शिकार हो गया. बताया जा रहा है कि विमान रनवे पर फिसल गया. सूत्रों के मुताबिक इस विमान हादसे में पायलट, को-पायलट समेत तीन लोगों की मौत हो चुकी है. हादसा करीव रात 7:40 के आसपास हुआ है.

हादसे के बाद राहत एवं बचाव कार्य जारी है. हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बीच सरकार की ओर से अधिक जानकारी के लिए तीन हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं. हेल्पलाइन नं- 0543090572, 0543090572, 0543090575 यह तीन नंबर सरकार की ओर से दिए गए हैं. बता दें कि इस विमान में वंदे भारत मिशन के तहत दुबई से यात्रियों को वापस लाया जा रहा था.



केरल के कोझीकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान उतरते समय रनवे पर फिसल गया. रनवे पर विमान के फिसलने के बाद विमान क्रैश हो गया और दो हिस्सों में टूट गया है. इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की खबर आ रही है. डीजीसीए के मुताबिक विमान ने 6 क्रू मेंबर समेत 191 यात्री विमान में सवार थे. डीजीसीए के अनुसार भारी बारिश के कारण यह दुर्घटना घटी है. हादसा इतना भयावह था कि विमान दो टूकड़ों में टूट गया और रनवे से फिसलकर विमान घाटी में गिर गया.