राजधानी पटना में तेज रफ्तार ने ली पति- पत्नी की जान, गुस्साए लोगों ने ट्रक में लगाई आग

बिहार में तेज रफ्तार की कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन कोई न कोई सड़क हादसे के शिकार होते जा रहे हैं. ताजा मामला राजधानी पटना से है, जहां तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने पति- पत्नी को रौंद दिया. बता दें की रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के पास बाईपास स्थित सेंट्रल स्कूल के सामने बेकाबू ट्रक ने पति- पत्नी को रौंद दिया. जिसमे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. देखते ही देखते घटनास्थल पर काफी भीड़ जमा हो गई. वहीं इस घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

हादसे से गुस्साए लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया. इस वारदात के तुरंत बाद ही ट्रक का ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया थामामले की जानकारी मिलते ही रामकृष्णा नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दंपत्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पूरे मामले की जांच में जुट गई है.  और गुस्साए लोगों को शांत कराने में जुट गई है. लेकिन लोगों में काफी आक्रोश है और एनएच-30 को पूरी तरह से जाम कर रखा है,  फिलहाल घटनास्थल पर माहौल तनावपूर्ण हो गया है. गुस्साई भीड़ रोड़ जाम कर वरीय पुलिस पदाधिकारी को बुलाने की मांग कर रही है.

वहीं गुस्साए लोगों का कहना है कि आए दिन यहां पर हादसा होते रहता है और प्रशासन नकाम है. लोगों की किमती जान चली जाती है. वाहन चालक मानदंड का पालन नहीं करते है. यातायात विभाग कभी जांच नहीं करती है. पुलिस मौके पर तैनात नहीं रहते है.