सीवान में हिना शहाब के लिए महागठबंधन के बड़े नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सीवान लोकसभा दारौंदा प्रखंड के बगौरा हाई स्कूल के प्रागंण में रविवार को महागठबंधन की रैली हो रही है. इस रैली में महागठबंधन से विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के अलावा कई और वरिष्ठ नेता मौजूद थे. महागठबंधन के सभी बड़े नेता राजद उम्मीदवार हिना शहाब के लिए चुनाव प्रचार किया. रैली में सभी नेता चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

आपको बता दें कि महागठबंधन राजद के प्रत्याशी हिना शहाब के पक्ष में सभा करने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. जनसभा के दौरान अपने प्रत्याशी को वोट देने की अपील करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के लोग अभी तक जनता को बरगलाने का काम करते आई हैं. अभी तक  भाजपा की कार्यकाल में सीवान में विकास नहीं हुआ हैं.

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बहुत वादे किए, लेकिन अभी तक कोई विकास नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि यह चुनाव लोंगो को सबक सिखाने का चुनाव हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे पिता को साजिश के तहत फंसाया गया हैं. इस चुनाव में लालू जी को चुनाव से अलग किया गया है. भाजपा वाले जानते थे कि अगर लालू जी बाहर रहते तो कोई भी समिधाएं के साथ छेड़छाड़ नहीं करेंगे. भाजपा ठग हैं बैमान हैं. इनकी कोई सिद्धांत नहीं.

उन्होंने कहा कि बिहार में केवल कागज में शराबबंदी से शराब नहीं बंद होता. दो सौ का बोतल पंद्रह सौ में मिल रहा हैं और तेरह सौ पलटु चाचा के पॉकेट में जा रहा हैं. बालू बंदी के बाद पलटू चाचा गरीब लोगों की रोजगार छीनने का काम किया है. किसानों का कर्ज माफ़ी नहीं हुआ. सीवान की रैली में महागठबंधन के सभी नेता राज्य के साथ-साथ केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*