शेखपुरा बैंक लूटकांड में 2 का स्केच जारी, पुलिस अब मांग रही है पब्लिक से मदद

शेखपुरा (ललन कुमार) : बिहार के शेखपुरा में इंडियन बैंक से 22 लाख की लूट मामले में पुलिस खूब पसीना बहा रही है. इस मामले में एसडीपीओ अमित शरण ने घटना के जल्द खुलासा कर लिए जाने का दावा करते हुए दो संदिग्धों का स्केच जारी किया है. उन्होंने एक संदिग्ध की पहचान जहानाबाद के घोसी के प्रमोद कुमार बिंद के रूप में किया है. जबकि अन्य की पहचान के लिए आम लोगों से सहयोग की अपील की है.

आपको बताते चलें कि 12 अक्टूबर को शेखपुरा जिला के कटरा चौक स्थित इंडियन बैंक शाखा से हथियारबंद अपराधियों ने दिन दहाड़े 22 लाख रुपये लूट लिए थे. इस घटना में बैंक मैनेजर को अपराधियों ने रड से मारकर जख्मी कर दिया था.

घटना  की जानकारी देते हुए जख्मी बैंक मैनेजर पंकज कुमार ने बताया था कि अपने निर्धारित समय पर बैंक पहुंच कर गेट का दरबाजा खोल बैंक में प्रवेश किया था. सभी बैंक कर्मी अपने-अपने कार्य मे लग कर कुछ ग्राहकों के कार्यों का निपटारा करने में लगे थे.

इसी बीच 6 की संख्या में हथियार बंद अपराधी बैंक में घुस गए. ग्राहकों और बैंक कर्मियों को अपराधियों ने बंधक बनाकर हथियार के बल पर मारपीट की. अपराधियों ने बैंक के 22 लाख रुबये लूट कर आसानी से चलते बने थे. यहां तक कि सीसीटीवी का हार्डडिस्क भी अपने साथ लेकर फरार हो गए थे. अब पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्धों का स्केज जारी किया है. साथ ही सभी की जल्द गिरफ्तारी की भी बात कही है.