BREAKING : मुजफ्फरपुर में कैश कैरियर से 37 लाख की लूट, फायरिंग भी हुई है

लाइव सिटीज डेस्कः बड़ी खबर आ रही है मुजफ्फरपुर से. जानकारी के मुताबिक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है अपराधियों ने. बताया जा रहा है कि लूट की इस वारदात के दौरान फायरिंग भी हुई है. अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है कि फायरिंग के दौरान कोई जख्मी हुआ है या नहीं. इधर इस बड़ी लूट के बाद से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. लुटेरों को खोजा जा रहा है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने दिनदहाड़े 37 लाख रुपये लूट लिए हैं. घटना नगर थाना क्षेत्र के क्लब रोड की बताई जा रही है. बाइक सवार अपराधियों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. उधर मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. अपराधियों की तलाश की जा रही है. पुलिस सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक शहर में नाकाबंदी कर हर वाहन को चेक किया जा रहा है.

बता दें कि मुजफ्फरपुर में दिन पर दिन लुटेरों के हौससे बुलंद होते जा रहे हैं. पिछले 20 अक्टूबर को ही मुजफ्फरपुर में एक बड़ी लूट की वारदात हुई थी. दरअसल एक पिकअप वैन को किराए पर लेने के बहाने लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. अभी पुलिस इस मामले में जांच ही कर रही थी कि आज एक और लूट की बड़ी घटना हो गई.

इधर आज सोमवार को ही मोतिहारी से भी लूट की खबर है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार लुटेरों ने एक युवक को हथियार के बल पर लूट लिया. 66 हजार की लूट के बाद अपराधी हथियार लहराते बाइक से फरार हो गए. इस घटना को लेकर पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. आगे की जांच चल रही है.