ड्यूटी से थे गायब, DDC ने 40 को किया शो-कॉज, 24 घंटे में मांगा जवाब

आरा (पुष्कर पांडेय/सोनू सिंह) : दुर्गा पूजा और मुहर्रम का पर्व एक साथ आया है, ऐसे में प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैदी का दावा कर रहा है. इसी बीच अधिकारियों की लापरवाही का एक गंभीर मामला सामने आया है. दरअसल यह मामला है अधिकारियों की लापरवाही का. बताया जा रहा है कि दुर्गा पूजा की ड्यूटी में लगाए गए अधिकारियों के गायब होने की बात सामने आई है. इस मामले की जानकारी डीडीसी को हुई. इसे अब गंभीरता से देखा जा रहा है.

आरा के चंदवा में महायज्ञ, दुर्गा पूजा और मुहर्रम का पर्व एक साथ प्रशासन के लिए टेढ़ी खीर बना हुआ है. ऐसे में विधि व्यवस्था के संधारण में कोई कमी ना हो इसके लिए प्रशासनिक अधिकारियों की ड्यूटी लगाई थी. लेकिन हद तो तब हो गई जब एक-दो नहीं बल्कि 40 अधिकारी जिनमें जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के लोग शामिल हैं उन्होंने अपनी ड्यूटी बजाना मुनासिब नहीं समझा. ये सभी ड्यूटी से गायब हो गए.

अधिकारियों के नाम इस प्रकार हैं-

जब इस बात की जानकारी डीडीसी को हुई तो उन्होंने विधि व्यवस्था में तैनात 40 मजिस्ट्रेट और पुलिस पदाधिकारियों की जमकर क्लास लगा दी. डीडीसी ने अधिकारियों को गायब पाते हुए इसे लापरवाही, कर्तव्यहीनता एवं अनुशासनहीनता का मामला बताया. उन्होंने 40 मजिस्ट्रेट और पुलिस पदाधिकारियों को शोकॉज नोटिस जारी कर दिया. 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा है.

यह भी पढ़ें-

राजद-कांग्रेस की मुलाकात की यह तस्वीर खूब हो रही है VIRAL, क्या है मायने…
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)