पटना में बड़ा हादसाः गंगा में डूबे 6 बच्चे, बॉडी खोज रहे हैं गोताखोर

पटना(मनोज प्रियदर्शी) : दर्दनाक हादसा हुआ है पटना में. बताया जा रहा है कि गंगा में डूबने से 6 बच्चों की मौत हो गई है. घटना के बाद से इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. बच्चों की डूबने की सूचना एनडीआरएफ को दे दी गई है. स्थानीय लोग शवों की तलाश में जद्दोजहद कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि मनेर में आज सुबह नहाने के दौरान यह दर्दनाक हादसा हुआ. शेरपुर में गंगा सोती मों 6 बच्चे डूब गए. डूबने वाले सभी बच्चे बभंटोली इलाके के बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक सभी बच्चे दानांपूर-शाहपुर के दियारा के गंगहरा गांव के मूल निवासी हैं. मृतकों में-

  • अंकित कुमार, पिता पूरूषोत्तम शर्मा
  • हर्ष, पिता अरुण शर्मा
  • राजेश कुमार, पिता रंजीत कुमार
  • रौशन ऊर्फ छोटू, पिता पारसनाथ
  • सोनू, पिता राजकुमार शर्मा
  • मनीष कुमार

उधर इस मामले के बाद घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को दे दी गई है. मौके पर अफरातफरी का माहौल है. एनडीआरएफ को भी इस बारे में जानकारी दे दी गई है. घटना की खबर मिलते ही काफी संख्‍या में स्‍थानीय लोग और मछुआरे पहुंच गये. साथ ही बीडियो और एसडीओ भी घटनास्‍थल पर पहुंच चुके हैं. सभी की तलाश की जा रही है.

स्थानीय लोगों से बातचीत में पता चला कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब गांव के बच्चे नदी किनारे कबड्डी खेल रहे थे. इसी दौरान सभी नहाने के लिए चले गए. बच्चे नहाते-नहाते गहरे पानी में डूबने लगे. लोग उनको बचाने के लिए पहुंच पाते इससे पहले सभी डूब गए. अभी तक किसी का शव बरामद नहीं किया गया है.

यह भी पढ़ें-

Patna में चलिए Sangeeta, यहां TV के साथ TV फ्री मिल रहा है अभी
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)