मुजफ्फरपुर गैंगरेप के आरोपी ने बताया – लड़की देखते ही क्यों जागा था उसके अंदर का हैवान

लाइव सिटीज डेस्कः मुजफ्फरपुर गैंगरेप मामले में एक आरोपी ने ऐसा खुलासा किया है जिससे पुलिस के होश उड़े हुए हैं. गिरफ्तार किए गए चार आरोपियों में एक ने पुलिस के सामने सारी सच्चाई खोलकर रख दी. उसने बताया कि वो अक्सर पोर्न वीडियो देखता है. इससे उसके दिमाग में वही बातें चलती रहती थीं.

आरोपी ने बताया कि उस दिन भी उस पर दरिंदगी छाई थी. उसने मेले से लौटते समय लड़की को अकेली देख पहले उससे छेड़खानी की और फिर उसे जबरदस्ती खेत में ले गया और पॉर्न फिल्मों की ही तरह दोस्तों के साथ मिलकर उसका रेप किया. फिर दोस्तों के बहकावे में आकर उसने रेप का वीडियो भी बनाया और वायरल कर दिया. इस गैंगरेप के अन्य तीनों आरोपियों, रोशन, गगन और सचिन ने भी गुनाह कबूल किया है.

पुलिस ने कटरा गैंगरेप कांड में घटना वाले दिन के लड़की के कपड़े को भी जब्त कर लिया गया है. चौथे आरोपी रोशन कुमार को पुलिस टीम ने मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे अहियापुर थाने के जीरोमाइल चौक के पास अरेस्ट कर लिया. हालांकि, वह कोर्ट में सरेंडर करने जा रहा था. रोशन शादीशुदा और एक बच्चे का बाप है.

उधर, गिरफ्तारी के बाद भी आरोपितों के हौसले बुलंद हैं. उनकी ओर से किशोरी के एक रिश्तेदार को सुलह के लिए धमकी मिली है. पंचायत करने वाले नामजद तीन आरोपियों के आदमी की ओर से धमकी दी गई है. हालांकि, इसकी पुलिस से शिकायत नहीं की गई है.

गैंगरेप कांड की जांच के लिए डीएसपी ममता कल्याणी के नेतृत्व में चार सदस्यीय टीम मुजफ्फरपुर पहुंची. टीम ने महिला थानेदार ज्योति कुमारी के सामने लड़की का बयान लिया. लड़की के उन कपड़ों को टीम ने कब्जे में ले लिया, जो वह घटना के वक्त पहनी हुई थी. लड़की ने जांच टीम को बदन पर जगह-जगह दरिंदों के नाखून के नोंचने के निशान दिखाए.

यह भी पढ़ें-

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)