बिना लेडीज पुलिसकर्मियों के गर्ल्स हॉस्टल में घुसे थे DSP, पुलिस मुख्यालय ने लिया एक्शन

लाइव सिटीज डेस्कः बिना महिला पुलिसकर्मियों के एक मेडिकल कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल में घुसने के आरोप में कटिहार के तत्कालिन डीएसपी मनीष कुमार पर कार्रवाई की गई है. डीएसपी के खिलाफ पुलिस मुख्यालय ने एक्शन लिया है. निजी मेडिकल कॉलेज परीक्षा से प्रश्न पत्र बेचने के आरोप में ये छापेमारी की गई थी. जिसमें अब डीएसपी पर गाज गिरी है.

बताया जाता है कि कटिहार मेडिकल कॉलेज के गर्ल्स हॉस्‍टल में बिना महिला पुलिस के छापेमारी करने पहुंचे थे डीएसपी मनीष कुमार. इतना ही नहीं पुरुष पुलिसकर्मियों के साथ हॉस्टल के भीतर छापेमारी की गई थी. जिसके बाद खूब बवाल हुआ था. बतादें कि निजी मेडिकल कॉलेज परीक्षा प्रश्न पत्र पैसे लेकर देने के आरोप में 2013 में पटना एसपी मनु महराज ने कटिहार मेडिकल कॉलेज के एमडी असफाक करीम के पटना स्थित आवास पर छापा मार गिरफ्तारी की कार्रवाई की थी.

कटिहार मेडिकल कॉलेज में डीएसपी मनीष कुमार के नेतृत्व में एमडी के आवास और कार्यालय की तलाशी के साथ गर्ल्स होस्टल में बिना महिला पुलिस तलाशी ली गयी थी. इसके विरोध में मेडिको स्टूडेंट ने डीएम-एसपी के आवास का घेराव कर आंदोलन किया था. मेडिकल कॉलेज की छात्राओं की शिकायत पर तत्कालीन आईजी अनुपमा निलेकर ने मामले की जांच के बाद रिपोर्ट मुखयलय को सौपी थी. जांच रिपोर्ट के आधार पर डीएसपी से शो कॉज किया गया था. अब इस मामले में तत्कालिन डीएसपी मनीष कुमार पर कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़ें-

सुमो का लालू पर फिर हमला: रघुनाथ,  कांति,  ललन,  प्रभुनाथ, सुभाष के गिफ्ट कैंसिल करें
आरा व्यवसायी हत्याकांडः पुलिस का बड़ा एक्शन, नईम मियां की बहन के घर छापेमारी, हथियार मिले