EXCLUSIVE : ‘मोकामा जा रहा हूं, जनता के सामने खुद को पेश करूंगा’

लाइव सिटीज डेस्क/पटनाः बेऊर जेल से बाहर निकलते ही मोकामा विधायक अनंत सिंह नें सबसे पहले LiveCities  से खास बातचीत की. उन्होंने लाइव सिटीज से एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया कि मैं न्यायालय के फैसले का सम्मान करता हूं. मुझ पर केस चल रहा था जिसमें जमानत मिल गई है. मुझे अदालत पर पूरा भरोसा था. मुझे न्याय मिला है.

उन्होंने आगे कहा कि जेल से निकलने के बाद मैं सबसे पहले बड़हिया जा रहा हूं, जहां मां काली की पूजा करूंगा. जिसके बाद अपने विधानसभा क्षेत्र मोकामा में लोगों से मिलुंगा.  बहुत दिनों से अपने क्षेत्र में नहीं गया. मैं अपने क्षेत्र की जनता की सेवा में खुद को हाजिर करूंगा.

वहीं आरजेडी और जदयू के गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में कोई रिपोर्ट नहीं है. मैं जेल में था जब गठबंधन हुआ. मुझे इस बारे में कोई खबर नहीं है. मुझे कुछ कहना भी नहीं है.

अनंत सिंह अभी पांच दिनों तक अपने क्षेत्र मोकामा और बाढ़ में ही रहेंगे. पांच दिनों के बाद पटना आएंगे. बहुतों को यकीन था कि वे जेल से छूटकर सीधे फ्लैट पर आएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बाद में उनके समर्थक मिलने को मोकामा की ओर रवाना हो गए.

बता दें कि शनिवार दोपहर तकरीबन तीन बजे अनंत बेऊर जेल से रिहा कर दिए गए. वो अपनी पत्नी और चंद समर्थकों के साथ बड़े ही सादगी से जेल से बड़हिया के काली मंदिर में पूजा के लिए रवाना हुए.

विधायक की गाड़ी के पीछे आधा दर्जन वाहनों पर सवार चन्द समर्थक. न कोई नारेबाजी न कोई शोर शराबा और चुपके से बेऊर जेल से निकला विघायक अनन्त सिंह का काफिला. बेउर जेल अधीक्षक रूपक कुमार ने बताया कि, गया कोर्ट से कागजात आते ही जेल से दोपहर तीन बजे विधायक अनंत सिंह रिहा कर दिए गए.

यह भी पढ़ें-
बगैर तामझाम के बेऊर जेल से बाहर निकले विधायक अनंत सिंह

मांझी मामले में भी अनंत सिंह को बेल, जेल से बाहर आने का रास्ता साफ