असामाजिक तत्वों ने टोल पर किया हंगामा, कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर मारा

लाइव सिटीज डेस्क/हाजीपुर (केके पाठक) : हाजीपुर में टोल प्लाजा पर असामाजिक तत्वों ने जम कर बवाल किया. यह बवाल एक बार नहीं, बल्कि 12 घंटे के अंदर दो-दो बार हुआ. वीडियो में जिस तरह लोग टोलकर्मियों पर हथियार से हमला कर रहे हैं, उसे देखते हुए आप भी सहम जायेंगे. इसमें कई स्टाफ जख्मी हो गये हैं. खास बात कि मारपीट पुलिस के समक्ष की गयी.

बताया जाता है कि टोलकर्मियों साथ मारपीट की यह घटना गुरुवार की सुबह हुई, वहीं एक मामला देर रात हुआ. घटना के पीछे फ्री में गाड़ियों के पार करने की बात सामने आ रही है. घटना से टोलकर्मी सहमे हुए हैं. वहीं संबंधित थाने को भी इसकी सूचना दी जा चुकी है. हालांकि अब तक इसमें किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

जानकारी के अनुसार गुरुवार को मुजफ्फरपुर एनएच 77 के टोल प्लाज़ा पर फिर बवाल मच गया. सराय स्थित पटेढा टोल प्लाजा के कर्मियों के साथ असामाजिक तत्वों ने मारपीट की. उन्हें बुरी तरह पीटा है. इतना ही नहीं, यह मारपीट पुलिस के सामने हुई. इस दौरान कई गाड़ियों के शीशे भी तोड़े गए. पुलिस अफसरों से भी धक्का-मुक्की की गयी. कई टोल कर्मी पिटाई से घायल हो गये थे.

उधर बीती रात भी इसी टोल प्लाजा पर मारपीट हुई थी. बताया जाता है कि स्थानीय गांव सैदपुर पटेढा में आये बाराती की दर्जन भर गाड़ियों से टोल टैक्स लेने को लेकर ग्रमीणों ने जम कर हंगामा मचाया.

 

इतना ही नहीं, टोल प्लाजा कर्मी के साथ मारपीट की गयी. टोल केंद्र के शीशे को भी काफी क्षति पहुंची. इसके कारण देर रात मुजफरपुर हाजीपुर नेशनल हाइवे 77 पर यातायात बाधित रहा. मौके पर कई थानों की पुलिस भी पहुंच गयी थी. टोल कर्मी ने टैक्स के रुपये भी लूट ले जाने की बात सराय थाना पुलिस को कही है.

इसे भी पढ़ें : रोहतास में दो युवकों की पीट-पीटकर हत्या, चोरी के आरोप में मारे गए दोनों 
सासाराम में लुटेरों की शामत, लोगों ने रतजग्गा कर एक को पकड़ा, भीड़ ने फूंकी बाइक