चलती ट्रेन में आर्मी जवान की मौत, पत्नी के साथ ड्यूटी पर जा रहे थे पश्चिम बंगाल

लाइव सिटीज डेस्कः लखीसराय से बड़ी खबर है. बताया जा रहा है कि चलती ट्रेन में सेना के एक जवान की मौत हो गई है. अचानक हुई इस मौत के बाद से ट्रेन में बैठे लोगों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जानकारी के मुताबिक जवान पश्चिम बंगाल ड्यूटी ज्वाइन करने जा रहा था. इसी दौरान यह हादसा हो गया.

जानकारी के मुताबिक घटना हावड़ा-काठगोदाम ट्रेन में शनिवार की सुबह हुई. जब एक आर्मी जवान की मौत हो गई. उसकी पहचान वैशाली जिले के एतवारपुर निवासी मदन मोहन शुक्ल के रूप में कई गई है. जवान के शव को किऊल स्टेशन पर आज सुबह उतरा गया है. जीआरपी मामले की छानबीन कर रही है.

बताया जा रहा है कि जवान अपनी पत्नी संगीता शुक्ला के साथ ट्रेन से ड्यूटी पर पश्चिम बंगाल के पानागढ़ जा रहा था.उसी दौरान ट्रेन में अचानक उसकी तबियत खराब हो गई. तबीयत बिगड़ने के बाद फौरन डॉक्टरी सहायता न मिलने की वजह जवान की जान चली गई. जैसी की जानकारी मिल रही है.

घटना के बाद किऊल रेलवे स्टेशन पर इसकी जानकारी स्टेशन मास्टर को दी गई. सूचना के बाद जीआरपी के जवानों ने शव को उतार लिया. इस मामले में जीआरपी थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि जवान के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है. उन्होंने कहा कि मौत का कारण अचानक तबीयत बिगड़ना बताया जा रहा है, लेकिन पोस्टमॉर्ट के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल सकेगा.

यह भी पढ़ें-

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)