कश्मीर के शोपियां में सेना के लेफ्टनेंट का गोलियों से छलनी शव मिला

लाइव सिटीज डेस्क : कश्मीर में बिगड़े हालातों के बीच बुधवार की सुबह शोपियां में हरमन चौक पर सेना के एक जवान का शव मिला है. शव की पहचान लेफ्टिनेंट उमर फयाज के रुम में हुई है. लेफ्टिनेंट उमर फयाज के शरीर पर गोलियों के निशान हैं.

बताया जाता है कि लेफ्टिनेंट उमर फयाज का मंगलवार को अपहरण हो गया था. लेफ्टिनेंट उमर फयाज शोपियां के ही रहने वाले थे. सेना के लोगों का कहना है कि वो मंगलवार को शोपियां में ही एक शादी समारोह में शामिल होने गये थे.जिसके बाद उनका अपहरण हो गया. शव मिलने के बाद सेना ने अपनी जांच शुरू कर दी है. लेफ्टिनेंट उमर फयाज की अपहरण कर हत्या करने के इस नये मामले में फिर से आतंकियों के बर्बर चेहरे को सामने ले आई है. 

कुछ दिनों पहले ही पाकिस्तान की सेना ने कश्मीर की कृष्णा घाटी में दो भारतीय जवानों के शवों से बर्बरता की थी. जिसके बाद कश्मीर में तनाव की स्तिथि उत्पन्न हो गई थी. कई बैंको पर आतंकी हमले हुए और उन्हें लूटने की घटनाएं सामने आई थीं.. इस कड़ी में सेना ने अपना सबसे बड़ा सर्च ऑपरेशन भी किया था. पाकिस्तान सेना और आतंकियों द्वारा लगातार भारतीय सेना पर हो रहे हमले ने देश की राजनीति को राजनीति को गरमा दिया था. भारतीय सेना पर हो रहे लगातार हमले पर देश की जनता ने पीएम मोदी से जवाब भी मांगा था. वहीं राजनीतिक दलों ने केन्द्र की सुरक्षा नीति पर भी कई सवाल खड़े किये थे.

यह भी पढ़ें-पाकिस्तानी सेना ने दो जवानों की हत्या की, शवों को किया क्षत-विक्षत