भाई वीरेंद्र का बड़ा आरोप : नीतीश कुमार करा सकते हैं मेरी हत्या

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में महागठबंधन टूटने के बाद राजद का जदयू और सीएम पर नीतीश कुमार पर हमला जारी है. राजद के वरीय नेता व विधायक भाई वीरेंद्र ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बहुत बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार मेरी कभी भी हत्या करा सकते हैं. असी आरोप के बाद बिहार की सियासत गरम हो गयी है. वहीं जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद के आरोप झूठा करार दिया है.

राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ सच बोलना हमें महंगा पड़ सकता है. हमें आशंका है कि मुख्यमंत्री हमारी कभी हत्या करा सकते हैं. राजद विधायक यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि हमें फंसाने के लिए बड़े पैमाने पर साजिश की जा रही है. लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं. डट कर मुकाबला करूंगा. हर स्थिति सहने के लिए तैयार हूं. लेकिन मैं हमेशा सच बोलता रहूंगा. मेरा विरोध जारी रहेगा.

उन्होंने मीडिया को बताया कि मैं पहले ही अपनी पार्टी को नीतीश कुमार से आगाह कराया था, लेकिन किसी ने मेरी बात सुनी ही नहीं. नोटबंदी के समय ही मैंने राजद के लोगों को जदयू के रवैये के बारे में जानकारी दी थी. इसे हल्के में लेने के कारण ही आज जनता खुद को ठगी महसूस कर रही है. आनेवाले दिनों में जनता मुख्यमंत्री को सबक सिखाने का काम करेगी.

अवैध बालू उत्खनन में नाम आने को लेकर विधायक ने कहा कि यह गलत है तथा उन्हें बदनाम करने की साजिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि सीएम के खिलाफ सच बोलने पर उन पर हमेशा कार्रवाई की जाती रही है. अब हमारे खिलाफ साजिश रची जा रही है. पत्रकारों के पूछने पर कि गलत है तो सीएम के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे. इस पर विधायक ने कहा कि जिसका मान ही नहीं है, उस पर क्या केस किया जायेगा.

उधर जदयू ने विधायक भाई वीरेंद्र के आरोप का खंडन किया है. जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि राजद का आरोप पूरी तरह गलत है. उन्होंने कहा कि राजद विधायक को सच ही बोलना है तो लालू प्रसाद के खिलाफ बोलें. उनकी हकीकत को जनता के सामने रखें. बहरहाल, भाई वीरेंद्र के सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाने के बाद बिहार की सियासत गरम है.

इसे भी पढ़ें : बालू माफियाओं पर मनु महाराज का एक्शन, राजद विधायक भाई वीरेंद्र का भी आ रहा नाम !