फेमिना मिस इंडिया : पटना की बेटी प्रियंका रहीं सेकेंड रनर, हरियाणा की मनुषि को मिला ताज

बाएं प्रियंका, बीच में मनुषि और दाएं सना दुआ.

लाइव सिटीज डेस्क : एक बार फिर बिहार की बेटी ने अपने स्टेट को गौरवान्वित किया है. पटना की प्रियंका ने कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2017 में सेकेंड रनर रहीं. हालांकि उन्हें टॉप करने का थोड़ा मलाल है, लेकिन अपने शानदार परफॉर्मेंस से प्रियंका संतुष्ट हैं. प्रतियोगिता का आयोजन मुंबई में किया गया था.

सेकेंड रनर प्रियंका बिहार की राजधानी पटना के अनीसाबाद की मूल निवासी हैं. इन दिनों वे टाटा कंपनी में इंजीनियर के पद पर काम कर रही हैं. उन्होंने पुणे से मेकेनिकल इंजीनियरिंग का कोर्स कर इंजीनियर बनी हैं. प्रियंका के पिता एयरफोर्स में पोस्टेड हैं. प्रियंका की मानें तो वे अपने पिता से प्रभावित हैं और बचपन से ही देश के लिए कुछ करने की इच्छा मन में थी. प्रियंका को पहले ही प्रयास में यह सफलता मिली है.

बाएं प्रियंका, बीच में मनुषि और दाएं सना दुआ.

बता दें कि कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2017 प्रतियोगिता का आयोजन यशराज स्टूडियोज में बीती रात किया गया. देर रात आयोजित समारोह में इसका डिसीजन आया. इसमें मिस हरियाणा मनुषि को एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया 2017 का ताज मिला. मुनषि मेडिकल की स्टूडेंट हैं तथा उन्हें मिस इंडिया का ताज पिछले साल की विजेता प्रियदर्शिनी चटर्जी ने पहनाया. वहीं फर्स्ट रनर जम्मू-कश्मीर की सना दुआ रहीं.

बता दें कि प्रतिभागियों को पूर्व सुपर मॉडल्स, बॉलीवुड अभिनेता, फेमस डिजाइनर्स और मिस वर्ल्ड रह चुकी हस्तियों ने जज किया. जजों में अभिषेक कपूर, बिपाशा बसु, अर्जुन रामपाल, विद्युत जामवाल, मनीष मल्होत्रा आदि शामिल रहे. गौरतलब है कि विजेता मनुषि मिस फोटोजेनिक अवॉर्ड भी जीता है. अब दिसंबर में चीन में होने वाली मिस वर्ल्ड 2017 प्रतियोगिता में वह भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी.

इसे भी पढ़ें : ये क्या बोल गये उपेंद्र कुशवाहा : जिस नाव पर जायेंगे नीतीश कुमार, वह नाव ही डूब जायेगी