‘27 अगस्त तक तेजस्वी दें इस्तीफा वरना 28 से नहीं चलने देंगे सदन’  

लाइव सिटीज डेस्कः भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने नीतीश सरकार को अल्टीमेटम दिया है. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे का अलेटीमेटम. सुशील मोदी ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर तेजस्वी यादव ने इस्तीफा नहीं दिया तो सदन नहीं चलने देंगे.

सुशील मोदी की इस चेतावनी के बाद से पॉलिटिकल कॉरिडोर में हलचल तेज हो गई है. सुशील मोदी ने कहा है कि डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर कार्रवाई जल्द होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर तेजस्वी यादव ने 27 अगस्त तक इस्तीफा नहीं दिया तो विपक्ष सदन की कार्यवाही नहीं चलने देगा.

सुमो ने आगे कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार हिसाब मांग रहे हैं तो कहा जा रहा है कि भ्रष्टाचार का कोई मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार मिटाने के खातिर सीएम नीतीश कुमार के साथ है. बता दें कि पटना में सुशील मोदी ने ये बयान देते हुए साफ कर दिया कि अब भाजपा तेजस्वी के मुद्दे पर सदन में विरोध करेगी. वो भी जोरदार विरोध.

उधर झारखंड के सीएम रघुवर दास ने भी आज पटना में नीतीश कुमार पर खूब हमला बोला. रघुवर दास ने कहा कि नीतीश कुमार डमी सीएम बनकर रह गए हैं. सत्ता की डोर तो राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के हाथ में ही है.

बता दें कि सीबीआई रेड के बाद जबसे तेजस्वी यादव का नाम रेलवे होटलों के टेंडर मामले में आया है विपक्ष उनके इस्तीफे पर अड़ा हुआ है. नीतीश कुमार के जीरो टॉलरेंस वाली नीति को टारगेट कर लगातार हमले हो रहे हैं. ऐसे में सुशील मोदी के बयान ने महागठबंधन पर प्रेशर बढ़ा दिया है. अब तो सदन की कार्यवाही को भी नहीं चलने देने की धमकी मिल गई है विपक्ष की ओर से. अब देखना है कि सीएम नीतीश क्या फैसला लेते हैं. लेकिन एक बात तो तय है कि तेजस्वी को लेकर विधानमंडल के सत्र में खलल पड़नी तय है.

यह भी पढ़ें-

शिवानंद तिवारी ने उठाया नीतीश के नेतृत्व पर सवाल, कहा- जिद ठान ली है

रघु’वार’ : डमी सीएम हैं नीतीश कुमार, लालू के हाथ में है सरकार की डोर