बीजेपी विधायक के विवादित बोल – ‘तो रोक देंगे हज यात्रा…’

लाइव सिटीज डेस्क : एक बार फिर भाजपा विधायक ने अपने विवादित बयान से पॉलिटिकल कॉरिडोर में हलचल मचा दिया है. इस पर बयानबाजी तेज हो गयी है. इस बार महोबा के चरखारी से भाजपा विधायक बृजभूषण राजपूत ने विवादित बयान देकर यह बखेड़ा खड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा ​है कि अयोध्या में राम मंदिर न बनने देने पर हज यात्रा पर रोक लगा दी जायेगी. यह धमकी एक वीडियो में दी गयी है. हालांकि भाजपा ने इसे व्यक्तिगत बयान बताते हुए पूरे मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया है.

दरअसल अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले से भाजपा विधायक बृजभूषण राजपूत खफा हैं. उन्होंने अपने फेसबुक पर इस बयान का वीडियो पोस्ट किया है. विधायक ने कहा है कि राममंदिर निर्माण में आड़े आए तो हज यात्रा को रोक देंगे. राम मंदिर के निर्माण में मुस्लिम रोड़ा न बनें. उन्होंने यह भी कहा है कि अमरनाथ यात्रियों पर हमला करने वाले लोग चाहे जिस देश के हों, चाहे जो भी हों, उन्हें कड़ी सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले गद्दारों को देश से भगा देना चाहिए. यह हमारा देश है.

भाजपा विधायक ने कहा कि हमारी सरकारें मक्का मदीना के लिए सब्सिडी देती हैं. हज यात्रा का हिंदू भी सम्मान करते हैं. मगर उनको भी सोचना होगा कि अगर हिंदू अपना हृदय बड़ा कर इनके लिए सोचते हैं तो इनका भी फर्ज है कि राम का मंदिर बनने दें. वरना हम भी इसके खिलाफ कदम उठाएंगे. हालांकि भाजपा ने इसे व्यक्तिगत बयान बताते हुए पूरे मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी का कहना है कि यह विधायक का निजी बयान है. भाजपा सबका साथ सबका विकास पर विश्वास करती है. वहीं भाजपा विधायक ने मीडिया को बताया है कि वे अपने बयान पर कायम हैं.

इसे भी पढ़ें : भाजपा नहीं, लालू ने तेजस्वी को फंसाया – सुशील मोदी