2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा, पटना में दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक

पटना (जुलकर नैन) : बिहार में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में भाजपा अभी से जुट गई है. इसी को लेकर आज शुक्रवार को पटनासिटी में भाजपा कार्यसमिति की एक हाई लेवल मीटिंग चल रही है. बैठक पटनासिटी के रामदेव महतो सामुदायिक भवन में सुबह 11 बजे से शुरू हुई. भाजपा की इस दो दिवसीय बैठक में पार्टी को जमीनी स्तर से मजबूत बनाने को लेकर मंथन हो रहा है.

बताया जा रहा है कि इस बैठक भाजपा प्रवक्ता शहनवाज़ हुसैन, केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव, सांसद ओम प्रकाश यादव, सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल समेत कई विधायक, और विधान पार्षद शामिल हुए. बैठक से पहले केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव और शाहनवाज हुसैन का जोरदार स्वागत किया गया. भाजपा चौक मंडल अध्यक्ष की ओर से ढोल-नगाड़े के साथ सभी का स्वागत किया गया.

इस बैठक में कार्यकर्ताओं को प्रत्यक्ष रूप से जोड़ने का निर्णय होना है. मूल तौर पर 2019 के चुनाव की रणनीति तैयार करने को लेकर हो रही प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में आठ सौ लोग शामिल होंगे. प्रधानमंत्री की साढ़े तीन वर्ष की कल्याणकारी नीतियों को गांव-गांव तक प्रसारित करने, प्रदेश के बदले राजनीतिक परिदृश्य में कार्यकर्ताओं की बढ़ी जिम्मेदारी पर विचार होगा.

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की ये बैठक दो दिवसीय है. पूरा पटनासिटी भगवा रंग में रंगा हुआ है. बैठक में शामिल होने वाले नेताओं के स्वागत में शहर में दर्जनों जगहों पर तोरण द्वार बनाए गए हैं. जिन्हें अलग-अलग नाम दिए गए हैं. अशोक राजपथ और सुदर्शन पथ पर बड़े-बड़े तोरण द्वार बनाए गए हैं.

मालूम हो कि इस बैठक को सफल बनाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ता कई दिनों से लगे हुए थे. बैठक में विभिन्न मुद्दों पर मंथन किया जा रहा है. जिसमें राज्य के विकास को लेकर भी विचार-विमर्श हो रही है. वर्षों बाद पटनासिटी में पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हो रही है. इसको लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं में विशेष उत्साह है. बैठक कल शनिवार को संपन्न होगी.

यह भी पढ़ें-

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

About Md. Saheb Ali 4776 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*