छपरा में बड़ा हादसाः लोगों से खचाखच भरी नाव गंडक नदी में पलटी, 16 डूबे

लाइव सिटीज डेस्कः छपरा जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि गंडक नदी में लोगों से खचाखच भरी एक नाव पलट गई है. घटना आज सोमवार सुबह की बताई जा रही है. सूत्रों के मुताबिक यह हादसा नाव पर ओवर लोडिंग की वजह से हुआ. फिलहाल राहत बचाव कार्या जारी है. खोजा जा रहा है लोगों को.

बताया जा रहा है कि गंडक नदी मेें नाव पलट जाने से सोलह लोग डूब गए जिनमें से चार लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. वहीं बारह लोगों की तलाश जारी है. जिले के पानापुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर सरौंधा बांध के पास गंडक नदी में यह बड़ा हादसा हुआ है. यात्रियों से भरी एक नाव के पलट जाने से एक दर्जन लोग डूब गए हैं.

घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा मामले की जानकारी प्रशासन को दी गई. उधर सूचना मिलने के फौरन बाद ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. गंडक नदी के पास मौजूद मछुआरों की मदद से गोताखोरों को बुलाया गया. जिनकी मदद से डूबे लोगों की तलाश की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक सोलह लोगों को लेकर आ रही नाव अचानक बीच नदी में पलट गई जिससे सभी लोग डूब गए.

लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक चार लोगों को नदी से बाहर निकाला गया है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लेकिन बाकी के बारह लोगों की तलाश जारी है. मौके पर काफी भीड़ लगी हुई है. एनडीआरएफ की टीम पहुंच चुकी है और लापता लोगों की तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें-

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)