राजधानी में बम धमाके से दहला स्कूल, कई छात्र जख्मी

लाइव सिटीज डेस्क/पटना(जुलकर नैन) : राजधानी पटना में एक स्कूल में बम धमाके की खबर है. खबर है कि पटनासिटी के खाजेकला इलाके में एक स्कूल में धमाका हुआ है. धमाका इतना जोरदार था कि स्कूल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. घटना में 4 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि खाजेकला के मारवाड़ी कॉलोनी के उर्दू मध्य विद्यालय में ये बम धमाका हुआ है. धमाका स्कूल की छप पर हुआ. जानकारी के मुताबिक ये धमाका उस वक्त हुआ जब लंच के दौरान बच्चे खेल रहे थे.

घायलों में 10 वर्षीय मों फैजान, 9 वर्षीय मो. अरमान, 7 वर्षीय मो. आदिल, और 8 वर्षीय मो. जिशान शामिल हैं. घायल बाग़ मालू खां के पास के रहने वाले हैं. वहीं घायलों को इलाज के लिये गुरु गोविंद सिंह अस्पताल भेजा गया.

जानकारी के मुताबिक जीएसएस अस्पताल  से घायलों को बेहतर इलाज के लिये एनएमसीएच रेफर कर दिया गया है. वहीं आसपास के लोगों का कहना हैं की स्कूल जुआरियों का अड्डा बना रहता है. जिसे पुलि नजर अंदाज करती है.

धमाके की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर दल-बल के साथ पहुंच गई है.  पुलिस की शुरुआती जांच में ये बात सामने आ रही है, कि धमाका शरारती तत्वों की करतूत थी. डीएसपी हरिमोहन शुक्ला ने बताया कि बम को स्कूल की छत की सीढ़ी पर रखा गया था. बम बच्चों के पैर से लगा और धमाका हो गया. इस घटना में शामिल अज्ञातों की तलाश में पुलिस जुट गई है.

यह भी पढ़ें-
Breaking : पटना में 2 लाख के पुराने नोटों के साथ 2 गिरफ्तार
जेल से आज बाहर आयेंगे अनंत सिंह, आगे का प्लान
पेट्रोल पंप वाले ही निकले चोर, टंकी भराने से पहले कर लें तहकीकात