रेप केस में जेल भेजा गया BSEB के बड़ा बाबू को, पुलिस ने लिया गया था कस्टडी में

पटनाः महिला थाना की पुलिस ने बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड के अस्टिेंट अमरेन्द्र नारायण चौधरी को जेल भेज दिया है. बुधवार को पुलिस टीम ने ये कार्रवाई की. इनके खिलाफ महिला थाना में रेप का केस दर्ज किया गया है. इन पर रेप का आरोप किसी और ने नहीं, बल्कि अपनी ​ही साढ़ू की बेटी ने लगाया था. ये मामला मंगलवार को सामने आया था.

पीड़िता ने खुद एसएसपी मनु महाराज से मुलाकात की थी. उन्हें अपने साथ हुई दरिंदगी की पूरी वारदात के बारे में बताया था. इसके तुरंत बाद ही एसएसपी ने महिला थाना की पुलिस टीम को पूरे मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई करने का आदेश दिया था. मामले की जांच करते हुए चंद घंटों में ही अमरेन्द्र नारायण चौधरी को पुलिस टीम ने अपने कस्टडी में ले लिया था.

थाना लाकर उनसे गहन पूछताछ की गई थी. महिला थाने की एसएचओ विभा कुमारी ने खुद मामले की जांच की थी. शुरूआती जांच में मामला सही पाए जाने के बाद ही एफआईआर दर्ज किया गया. फिर बोर्ड के बड़ा बाबू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

दूसरी ओर पुलिस टीम पीड़िता को कोर्ट ले गई. जहां उसका मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बयान दर्ज कराया गया. अभी पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया जाना बाकी है. गौरतलब है कि जेल भेजे गए अमरेन्द्र पीड़िता के अपने मौसा हैं. इन पर होटल के कमरे में पिटाई करने और फिर उसके बाद जबरदस्ती करने का आरोप है. अपने कंप्लेन में पीड़िता ने साफ किया है कि मौसा ने उसका रेप किया है. इससे पहले भी उनकी गंदी नजर उस पर रहती थी.