BSNL के इस ऑफर के बारे में जाना क्या, भूल जाएंगे दूसरे सभी नेटवर्क को !

लाइव सिटीज डेस्कः बीएसएनएल ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों को लुभाने के लिए लूट लो ऑफर की घोषणा की है. इसके साथ ही प्री पेड और डाटा पैक के ग्राहकों के लिए भी कई योजनाएं शुरू की है. बीएसएनएल के उपमहाप्रबंधक विक्रय व विपणन ने बताया कि प्रीपेड के उपभोक्ताओं के लिए 429 की योजना शुरू की गई है. इसके तहत बीएसएनएल के उपभोक्ताओं को 90 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉल एवं अनलिमिटेड डाटा मिल रहा है.

इसके साथ ही नए ग्राहकों को 500 एमबी डाटा एवं तीन दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉल ऑन नेट मुफ्त है. लूट लो ऑफर के तहत पोस्ट पेड ग्राहकों के लिए प्लान 1525 एवं 1125 रेंटल के ग्राहकों को एक साल के लिए एकमुश्त राशि जमा कराने पर साठ फीसद की रियायत देने की घोषणा की है.

वहीं 799 एवं 725 रेंटल वाले ग्राहकों को साल भर का रेंटल एकमुश्त जमा करने पर उन्हें 50 फीसद तथा 525 वालों को 35 फीसद, 325 वाले को 30 फीसद एवं 225 वाले ग्राहकों को 20 फीसद की रियायत दी जाएगी. इसी तरह डाटा प्लान को भी बेहतर किया गया है. इस मौके पर बिहार परिमंडल के मुख्य महाप्रबंधक किशोर कुमार ने उम्मीद जाहिर की है नवंबर माह में एक लाख से अधिक उपभोक्ता बीएसएनएल में पोर्ट इन कराएंगे.

उधर आइडिया भी अब जियो को दमदार टक्कर देने के लिए मैदान में उतर गया है. आइडिया की ओर से प्रीपेड ग्राहकों के लिए असीमित बातें करने के लिए मात्र 179 रुपये का प्लान लांच किया है. सबसे बड़ी खासियत है कि इसे किसी भी मोबाइल से और कहीं भी उपयोग में लाई जा सकता है. इस प्लान के तहत ग्राहकों को एक जीबी डाटा भी मिलेगा. इससे अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल किया जा सकता है.

About Md. Saheb Ali 4896 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*