आरा में दिनदहाड़े व्यवसायी को अपराधियों ने गोलियों से भूना, 25 राउंड फायरिंग

आरा (पुष्कर पांडेय) : एक बार फिर भोजपुर दहल गया है. अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर करोड़ों के जमीन मालिक स्वर्गीय राम खेलावन सिंह के बेटे को छलनी कर दिया है. मौके पर ही उसकी मौत हो गयी है. हत्यारों ने दिनदहाड़े नगर थाना क्षेत्र के मॉडल स्कूल पड़ाव के पीछे इस घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक-दो नहीं, बल्कि लगभग 25 राउंड गोलियां चलायी हैं. गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा.

जानकारी के अनुसार 5 की संख्या में रहे मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने खुलेआम गोली मार कर हत्या की वारदात की. वहीं हथियार लहराते हुए भाग निकले. सूत्रों की मानें तो घटनास्थल पर गोलियों की तड़तड़ाहट से लगता है कि अपराधी पूरी तैयारी में आये थे. घटना से यह भी पता चलता है कि अपराधियों की नीयत साफ थी और वे सिर्फ हत्या करने के उद्देश्य से ही वहां आए हुए थे.

घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह करीब 11 बजे रोज की तरह झोले में जरूरी कागजात लेकर स्वर्गीय रामखेलावन सिंह के पुत्र कृष्ण कुमार सिंह उर्फ कुमार जी अपने घर जा रहे थे. इसी बीच नगर थाना क्षेत्र के पड़ाव के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने एक-एक कर करीब 25 राउंड गोलियां चलायीं. गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका थर्रा उठा.

गोली लगते ही घटनास्थल पर ही कुमार जी ने दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गयी. व्यवसायियों ने अपनी अपनी दुकानें धड़ाधड़ बंद कर लीं. बताया जा रहा है कि मृतक कृष्ण कुमार उर्फ कुमार जी ने पहले ही हत्या की आशंका जताई थी. सूत्रों के अनुसार नगर कोतवाल जेपी सिंह की टीम अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. सूत्रों का कहना है कि अपराधियों की गोली से शिकार सैकड़ों की संख्या में कुमार जी के चहेते लोग सदर अस्पताल पहुंच गये हैं.

 

इसे भी पढ़ें : लखीसराय में महंत की हत्या, बदमाशों ने शव को कुएं में फेंका