पटना में पूर्व मंत्री अशोक चौधरी के आवास पर छठ, पत्नी ने दिया उगते भगवान सूर्य को अर्घ्य

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार समेत पूरे देश में छठ का महापर्व धूमधाम से मनाया गया. आज शुक्रवार को उदीयमान भगवान भास्कर को अर्घ्य के साथ ही छठ पर्व संपन्न हो गया. अहले सुबह से ही पटना समेत बिहार के तमाम जिलों में लोग छठ घाट पहुंचने लगे थे. पटना के छठ घाटों पर खूब रौनक देखने को मिली.

इधर पटना स्थ्ति आवास पर एक्स एजुकेशन मिनिस्टर अशोक चौधरी के यहां भी छठ पर्व मनाया गया है. अशोक चौधरी की पत्नी ने उदीयमान भगवान भास्कर को अर्घ्य दिया. खुद अशोक चौधरी ने अर्घ्य दिलाया. बता दें कि उनके आवास पर ही तालाब बनाया गया था, जहां सभी ने उगते सूर्य को अर्घ्य दिया.

इससे पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के घर पर भी उदीयमान भगवान भास्कर को अर्घ्य दिया गया. बिहार की एक्स सीएम राबड़ी देवी ने भगवान सूर्य को अर्घ्य दिया. लालू प्रसाद ने राबड़ी देवी को अर्घ्य दिलाया. बता दें कि लालू प्रसाद के परिवार की छठ पूजा प्रसिद्ध रही है. इस साल भी पटना में राबड़ी आवास पर छठ पूजा की धूम है.

मालूम हो कि गुरुवार को राबड़ी देवी ने अस्तााचलगामी सूर्य का अर्घ्यप दिया. उसके बाद आज शुक्रवार की सुबह उगते सूर्य को राबड़ी देवी ने अर्घ्यय दिया. इधर बात करें राजधानी पटना के छठ घाटों का तो अब छठ व्रतियों ने भगवान भास्कर को अर्घ्य दे दिया है. घर की तरफ रवाना हो चले हैं. राजधानी की सड़कों पर भक्तिमय नजारा देखने को मिल रहा है. हर तरफ सिर पर डाला उठाए छठ व्रति ही दिखाई दे रहे हैं.