पटना के चर्च में प्रेयर के बाद रेप करता था फादर, अब चढ़ गए हैं पुलिस के हत्थे

पटनाः राजधानी में एक बड़ा खुलासा हुआ है. पटनासिटी के एक चर्च के फादर को महिला थाने की पुलिस टीम ने अरेस्ट कर लिया है. फादर पर एक महिला ने यौन शोषण और रेप का आरोप लगाया है. पुलिस की शुरुआती जांच में भी पूरा मामला सही पाया गया है. अरेस्ट किये गए फादर का नाम चन्द्रमा राज है. दरअसल, ये पूरा मामला पटना सिटी के दादर मंडी इलाके में स्थित इंडिया मिशन चर्च का है.

जानकारी के मुताबिक चर्च में आने वाली परेशान लड़कियों और महिलाओं को चन्द्रमा खुद को फादर बताता था. लड़कियां और महिलाएं इससे अपनी प्रॉब्लम को शेयर करती थीं. जिसका ये नाजायज फायदा उठाता था. झांसे में लेकर उनका इलाज करने के बहाने यौन शोषण करता था. इसी बहाने उनसे फिजिकल रिलेशन बनाता था. जिस पीड़िता ने महिला थाने में कम्प्लेन की वो भी अपने हसबेंड और फैमिली के साथ दादर मंडी इलाके में ही रहती है.

बताया जा रहा है कि महिला अपने हसबेंड के साथ प्रार्थना के लिए चर्च जाया करती थी. प्रार्थना के बाद वहां चन्द्रमा राज उसके साथ गलत हरकत करता था. जब उसकी वाइफ और बच्चे गांव गए हुए थे तो वो पीड़िता को झांसा देकर अपने घर ले गया. जिसके बाद जबरन उसके साथ फिजिकल रिलेशन बनाया. जब पीड़िता ने उसका विरोध किया तो उसे और उसके फैमिली को जान से मार देने की धमकी भी दी गई.

पीड़िता की माने तो उसके अलावे भी कई महिलाओं के साथ चन्द्रमा ने ऐसी ही हरकत की है. महिला की शिकायत मिलने पर पुलिस टीम ने रविवार को कार्रवाई की. गुरहट्टा इलाके से फादर को अपने कब्जे में लिया. महिला थाना लाकर उससे पूछताछ की गई. थानेदार विभा कुमारी ने रेप का केस दर्ज किए जाने और फादर को अरेस्ट किये जाने की पुष्टि की है. फिलहाल पुलिस इस मामले में हर एंगल को खंगाल रही है. जांच जारी है.