पटना में RJD-BJP कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प, लाठी-डंडे चले, कई घायल

पटना(नियाज आलम) : बीजेपी-आरजेडी के कार्यकर्ताओं में भीषण झड़प की खबर है. बताया जा रहा है कि पटना बीजेपी कार्यालय में  सैकड़ों की संख्या में पहुंचे आरजेडी कार्यकर्ताओं ने पथराव शुरू कर दिया. मामले ने देखते-देखते तूल पकड़ लिया और कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर कई थाना की पुलिस पहुंच गयी है. मामले को शांत कराने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि हंगामा करने वालों की पहचान कर के दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

मौके पर पहुंचे सिटी एसपी

मामले की गंभीरता को देखते हुए सिटी एसपी चंदन कुशवाहा भी मौके पर कैंप कर रहे हैं. बीजेपी ऑफिस के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. फिलहाल बीजेपी कार्यालय के बाहर अफरा-तफरी का माहौल है. खबरें हैं कि आरजेडी कार्यकर्ता अभी भी उग्र बने हुए हैं. पथराव को रोकने के लिए पुलिस मशक्कत कर रही है.

हिंसक झड़प में खूब चले लाठी-डंडे

बताया जा रहा है कि दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लाठी-डंडों के साथ एक दूसरे पर हमला बोल रहे थे. हालात इतने खराब हो गए कि इस घटना में कई लोगों को गंभीर चोटें भी आई हैं. कई कार्यकर्ताओं के कपड़े भी फाड़ दिए गए.

वहीं आरजेडी कार्यकर्ताओं का कहना है कि सबसे पहले बीजेपी के वर्करों ने पत्थरबाजी शुरू की. उधर आरजेडी के प्रवक्ता मनोज झा ने कहा है कि ये पार्टी कार्यकर्ताओं का स्वभाविक आक्रोश है. जबकि बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि यह लोकतंत्र पर हमला है. उन्होंने कहा कि यह एक कायरता पूर्ण हरकत है.

उधर बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने इस मामले पर कहा है कि आरजेडी कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया काम ठीक नहीं हैं. बीजेपी ईंट का जवाब पत्थर से देना जानती है. फिलहाल सुशील मोदी घटना स्थल पर पहुंच चुके हैं. कार्यकर्ताओं से बातचीत करने का प्रयास किया जा रहा है.

https://youtu.be/KmTF8HMUCK4

मधुबनी में एनकाउंटर, 2 घंटे तक हुई फायरिंग, कुख्यात रंजीत महतो ढेर