रास्ते का था विवाद, सामने पड़े तो एक-दूसरे को तलवार से काट डाला दो परिवारों ने

जमुई(राजेश कुमार) : खूब तलवारबाजी हुई है जमुई में. बताया जा रहा है कि दो पक्षों के बीच रास्ते के विवाद को लेकर मारपीट शुरू हुई और देखते ही देखते नौबत तलवारबाजी तक चली गई. टाउन थानाक्षेत्र के अगहरा पंचायत के लुखड़ी गांव को दोनों परिवारों ने रणक्षेत्र में तब्दील कर दिया.

घटना के समय ऐसा लग रहा था कि दोनों परिवार के लोग एक दुसरे के खून के प्यासे हो गए हैं.  घटना के बाद गंभीर रूप से जख़्मी लोगों को जमुई स्थित सदर अस्पताल पहुंचाया गया. सभी जख्मी खून से लथपथ थे. बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों की मदद से सभी को अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां डॉक्टरों ने उनकी गंभीर स्थिती को देखते हुए सभी को पटना रेफर कर दिया है.

बताया जा रहा है कि टाउन थानाक्षेत्र स्थित अगहरा पंचायत के लुखड़ी गांव में गनौरी चौधरी के तीन पुत्रों जयप्रकाश चौधरी, अजीत चौधरी व अजय चौधरी का अपने पड़ोसी तेजो चौधरी, गुड्डु चौधरी व सुरेश चौधरी के साथ रास्ते का पुराना विवाद चल रहा था. रास्ते को लेकर दोनों परिवारों के बीच पहले भी कई बार झड़प हो चुकी है. सोमवार की रात यही विवाद गहराकर हिंसा में बदल गया.
दोनों परिवार के लोग तलवार लेकर आपस में भिड़ पड़े. इस हिंसक झड़प में एक परिवार के लोगों ने गनौरी चौधरी के तीनों पुत्र को तलवार से वार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. आनन फानन में  घायलों को इलाज के लिए जमुई स्थित सदर अस्पताल लाया गया. जहां से उनकी स्थिती को गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. हिंसा की इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल बरकरार है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.