भोजपुर में खूब चले लाठी-डंडे, जमकर हुई रोड़ेबाजी

आरा/बिहिया (पुष्कर पांडेय/शैलेंद्र) : जुआ केवल घर ही बर्बाद नहीं करता बल्कि जीवन भर की कमाई, उल्लास और पर्व त्यौहार की खुशियां सब कुछ नष्ट कर देता है. ऐसा ही एक मामला भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र में देखने को मिला. बताया जा रहा है कि जज बाजार इलाके में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई है. फिलहार पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.
जानकारी के मुताबिक बिहिया के जज बाजार छठ तालाब के समीप जुआ खेलने के दौरान दो गुटों में झड़प हो गयी. झड़प के दौरान दोनों ही ओर से जमकर लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर चले. जिससे तालाब के समीप भगदड़ मची रही. बताया जा रहा है कि शिव मंदिर प्राथमिक विद्यालय परिसर में रोजाना की तरह जुएबाज जुआ खेल रहे थे. इसी क्रम में किसी बात को लेकर दो पक्ष आपस में उलझ पड़े और मारपीट शुरू हो गयी.
दो लोगों में शुरू हुई इस झड़प ने देखते ही देखते सामुहिक रूप ले लिया. लाठी-डंडे, इंर्ट-पत्थर चलने लगे. जिसमें कई लोग मामूली रूप से जख्मी हो गये. मामले की जानकारी पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गयी जिसके बाद सभी जुएबाज वहां से भाग निकले.
स्थानीय लोगों ने बताया कि तालाब के किनारे स्थित प्राथमिक विद्यालय की चाहरदिवारी काफी छोटी है. जिसे फांदकर जुएबाज पूरे दिन उसमें जुआ खेलते रहते हैं. लोगों ने कहा कि अगर इस ओर प्रशासन ने ध्यान नहीं दिया तो कभी भी बड़ी घटना घट सकती है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.