नीतीश कुमार पहुंचे पटना, बढ़ाई गई सीएम आवास की सुरक्षा

लाइव सिटीज डेस्कः सीएम नीतीश कुमार पटना पहुंच गए हैं. आज रविवार की दोपहर तकरीबन 12.30 बजे नीतीश कुमार का काफिला पटना पहुंचा. सीएम पिछले चार दिनों से राजगीर में थे. वहां स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे. इसी बीच पटना में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई ने बिहार की सियासत में उथल-पुथल मचा दिया. जिसको लेकर अब तक सीएम नीतीश का कोई बयान नहीं आया है.

अब नीतीश कुमार खुद पटना पहुंच गए. जिस पर अटकलों का बाजार गरम है. जिस तरह से विपक्ष आरजेडी चीफ लालू प्रसाद के ठिकानों पर हुई सीबीआई रेड के बाद से आक्रामक है. और लगातार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग पर अड़ा है. उम्मीद की जा रही है कि सीएम नीतीश तेजस्वी यादव को लेकर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

सीएम नीतीस के पटना पहुंचते ही हलचल तेज हो गई है. उनके आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई  है. एसआरएएफ के जवानों की तैनाती की गई है. भारी संख्या में जिला बल के जवानों को भी लगाया गया है. सीएम के निजी सुरक्षा गार्डों ने भी अपनी कमान संभाल ली है. सीएम आवास की सुरक्षा बढ़ाने का आदेश सीधे पुलिस मुख्यालय ने जारी किया है. जिसके बाद अब सीएम आवास छावनी में तब्दील है.

मालूम हो कि गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार राजगीर गए थे. जिसके अगले दिन लालू प्रसाद के पटना आवास समेत देशभर के 12 ठिकानों पर सीबीआई ने रेड की थी. साथ ही सीबीआई की ओर से दर्ज की गई एफआईआर में लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और डिप्टी सीएम को भी आरोपी बनाया गया. इसके बाद से डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को मंत्रीमंडल से बर्खास्त करने की मांग उठने लगी. लेकिन इस मामले में अब तक कोई बयान नीतीश कुमार की ओर से नहीं आया.

अब रविवार को वे पटना लौट आए हैं. जिसके बाद सियासत फिर से तेज है. विपक्ष जहां तेजस्वी को बर्खास्त करने का दबाव बना रहा है वहीं… तेजस्वी यादव ने इस्तीफे की बात से इनकार कर दिया है. आरजेडी खेमे के नेता भी तेजस्वी के बर्खास्तगी के खिलाफ हैं. ऐसे में देखना होगा कि सीएम नीतीश का अगला कदम क्या होगा.

यह भी पढ़ें-
CBI रेड के बाद आज पटना पहुंचे CM नीतीश, तेजस्वी पर हो सकता है बड़ा फैसला
जेडीयू महासचिव केसी त्यागी गिरफ्तार, पॉलिटिकल कॉरिडोर में सनसनी

About Md. Saheb Ali 4033 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*