अगर CM नीतीश को नहीं होती ‘इनकी’ चिंता तो अच्छा होता इंटर का रिजल्ट

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार में 12वीं की परीक्षा में खराब रिजल्ट को ले सियासत गरम हो गई है. आरोप-प्रत्यारोप जारी है. इसी बीच बीजेपी ने चीफ मिनिस्टर नीतीश कुमार पर तंज कसा है. बीजेपी सांसद ने खराब रिजल्ट को लेकर सीएम नीतीश को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को राज्य के दो ही बच्चों की चिंता है, तेजस्वी और तेजप्रताप यादव की.



सुशील कुमार सिंह, भाजपा सांसद, औरंगाबाद(फाइल फोटो)
सुशील कुमार सिंह, भाजपा सांसद, औरंगाबाद(फाइल फोटो)

भाजपा सांसद सुशील कुमार सिंह ने ये बातें औरंगाबाद में कहीं. उन्होंने कहा कि सूबे की शिक्षा व्यवस्था चाहे किसी ओर जाएं, सीएम नीतीश को बस लालू प्रसाद के बेटों की भविष्य की ही चिन्ता है. वे चाहते हैं कि ये दोनों बच्चे खूब आगे बढ़ें ताकि सरकार बची रहे.

सिर्फ दो बच्चों की चिंता करते हैं नीतीश

भाजपा सांसद यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि नीतीश सरकार को प्रदेश के किसी छात्र की चिंता नहीं है. इन दो बच्चों के सिवा अगर पूरे राज्य की चिंता करते तो मंगलवार को जारी इंटर का परिणाम इतना बुरा नहीं आता.

सरकार बचाने पर सीएम का ध्यान

सीएम सिर्फ सरकार बचाने पर ध्यान दे रहे हैं. विकास के कार्यों पर ध्यान नहीं है. शिक्षा व्यवस्था चौपट हो गई है. यहां के प्रमाण पत्रों का दूसरे राज्य में विश्वास नहीं किया जाता है. मेधावी छात्रों का भविष्य राज्य सरकार खराब करने में लगी है.

मालूम हो कि मंगलवार को जैसे ही BSEB ने 12वीं की रिजल्ट की घोषणा की सूबे हड़कंप मच गया. किसी को भी ऐसी उम्मीद नहीं थी कि कुछ ऐसा भी हो सकता है.

रिजल्ट से नाखुश स्टूडेंट 3 जून से यहां करें अप्लाई, जान लें पूरा नियम

Exclusive : भाजपा नेता के बेटे की फर्जी फैक्‍ट्री से निकला है इंटर आर्ट्स का टॉपर गणेश

इंटरमीडिएट Arts में समस्तीपुर के गणेश, तो Science में जमुई की खुशबू ने किया टॉप