सीएम नीतीश की ‘योगी’ को नसीहत, कहा- हाथ डोलाते मत आइएगा बिहार

लाइव सिटीज डेस्कः चीफ मिनिस्टर नीतीश कुमार ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को नसीहत दी है. ये नसीहत योगी आदित्यनाथ के बिहार दौरे को लेकर है. नीतीश कुमार ने सीएम योगी को सलाह दी है कि बिहार आ रहे हैं. खाली हात मत आइएगा. शराबबंदी और स्थानीय निकायों में महिलाओं के लिए 50 प्रतिशत आरक्षण लागू करने के वादे के साथ बिहार में इंटर करिएगा. मालूम हो कि आज दरभंगा में जनसभा को संबोधित करने योगी बिहार आ रहे हैं.

आज गुरुवार को योगी आदित्यनाथ जहां दरभंगा जिले में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने वाले हैं, तो वहीं नीतीश कुमार बुधवार को दरभंगा में थे और उन्होंने वहां 300 करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करने के बाद एक जनसभा को संबोधित किया.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा, आपको (आदित्यनाथ) हमसे सीख लेनी चाहिए और शराबबंदी तथा स्थानीय निकायों में महिलाओं के लिए 50 प्रतिशत आरक्षण लागू करना चाहिए. योगी आदित्यनाथ की बहुचर्चित दरभंगा यात्रा पर निशाना साधते हुए नीतीश कुमार ने कहा, वह खाली हाथ ही आ रहे होंगे जबकि मैं यहां विभिन्न विकास योजनाओं को शुरू करने के लिए आया हूं.

सीएम नीतीश कुमार ने 2014 के लोकसभा चुनावों और विधानसभा चुनावों के दौरान किए गए वादों को पूरा नहीं करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, हम जो भी वादा करते हैं उसे पूरा करते हैं, लेकिन लोग वादा करके भूल जाते हैं. मुख्यमंत्री ने गौरक्षकों को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि पशुओं का कारोबार करने वालों के खिलाफ कानून अपने हाथ में लेने के पहले उन्हें आवारा पशुओं पर ध्यान देना चाहिए.

यह भी पढ़ें-

मिथिलांचल की भूमि से हुंकार भरेंगे योगी, महागठबंधन को ललकारेंगे
सीएम नीतीश की सौगात, खैरा गांव के लोगों को मिलेगा शुद्ध पेयजल
उद्घाटन के बाद पहली बार नीतीश ने किया जेपी पुल पर सफर, दरभंगा के लिए निकले थे