CBI रेड पर राजगीर से नीतीश कर हैं मॉनिटरिंग, सभी अधिकारियों को किया तलब, मुख्य सचिव रवाना

लाइव सिटीज डेस्कः राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के ठिकानों पर सीबीआई रेड मामले में नीतीश कुमार भी अलर्ट हैं. बताया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार राजगीर से ही सभी घटनाओं पर नजर बनाए हुए हैं. लगातार हर गतिविधि की मॉनिटरिंग की जा रही है. खुद नीतीश कुमार हालातों के पल-पल की जानकारी ले रहे हैं.

खबर है कि नीतीश कुमार ने सीबीआई की रेड को लेकर सभी अधिकारियों को राजगीर तलब किया है. मुख्य सचिव नीतीश कुमार के बुलावे पर राजगीर के लिए रवाना हो चुके हैं. इस मामले पर नीतीश सभी अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. उधर जदयू के प्रवक्ताओं को भी राजगीर बुलाया गया है.

इधर लालू प्रसाद के ठिकानों पर सीबीआई रेड की खबर के बाद बिहार में अलर्ट जारी कर दिया गया है. पुलिस मुख्यालय पटना ने सभी जिलों के एसपी को तैयार रहने का निर्देश दिया है. कहा गया है कि पल-पल की घटनाओं पर बारीक नजर रखी जाए. सुरक्षा बढ़ाने का आदेश भी जारी किया गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को तलब किया है. बताया जा रहा है कि सीएम राजगीर से पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं.

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक लालू प्रसाद पर सीबीआई के इस एक्शन के बाद राजद कार्यकर्ताओं में आक्रोश बढ़ सकता है. जिसके तहत सभी जिलों में सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दिए गए हैं. बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद से समर्थक सड़कों पर उतर सकते हैं. ऐसी स्थिति में लॉ एन्ड ऑर्डर की समस्या उतपन्न हो जाएगी. जिसको लेकर पहले से ही तैयारी करने का आदेश जारी किया गया है.

यह भी पढ़ें-

लालू के ठिकानों पर CBI रेड से बिहार में अलर्ट, सभी जिलों के एसपी को सुरक्षा बढ़ाने का निर्देश
लालू प्रसाद के 12 ठिकानों पर सीबीआई का छापा, पटना से लेकर दिल्ली चल रही रेड