BREAKING : सुपौल में सीएम की स्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, 6 पुलिस जवान जख्मी

सुपौल(प्रियरंजन) : किशनगंज में जनसभा को संबोधित करने के बाद सीएम नीतीश कुमार के पटना लौटने के दौरान एक बड़ा हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि सुपौल में सीएम नीतीश कुमार की स्कॉर्ट गाड़ी सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में कुल 6 पुलसिकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि ये हदसा गाड़ी के एक तरफ ज्यादा झुकने की वजह से हुआ. गाड़ी के अनियंत्रित होने की वजह से सभी जवान बाहर गिर गए. हालांकि सीएम का काफिला गुरुवार की रात ही पटना पहुंच गया.

 

कोसी टॉल प्लाजा क्रॉस कर रहा था सीएम का काफिला

बताया जा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब सीएम का काफिला कोसी टॉल प्लाजा क्रॉस कर रहा था. सभी घायल पुलिसकर्मीयों को निर्मली पीएचसी में भर्ती कराया गया है. उम्मीद है कि उनको बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया जाएगा. उधर घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जाएजा लिया.

किशनगंज में सभा के बाद पटना लौट रहे थे सीएम नीतीश

मालूम हो कि सीएम नीतीश कुमार पिछले दो दिनों से मिथिलांचल के दौरे पर थे. ताबड़तोड़ कई रैलियां की. बुधवार को दरभंगा के बाद वो सुपौल , किशनगंज और कटिहार के दौरे पर निकल गए थे. किशनगंज से रैली को अंजाम देने के बाद पटना लौटने के क्रम में ही यह सड़क हादसा हुआ.

बता दें कि गुरुवार को सुपौल में नीतीश कुमार ने 544 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. सुपौल के बाद सीएम किशनगंज के लिए रवाना हो गए. इससे पहले बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यूपी के सीएम का नाम लिए बगैर उनपर जमकर हमला बोला और कहा कि वो बिहार खलाी हाथ नहीं आएं.

यह भी पढ़ें-

सीएम नीतीश की योगी को नसीहत, कहा- हाथ डोलाते मत आइएगा बिहार
बिहार में आसान हो सकते हैं शिक्षक भर्ती के नियम, ख़त्म होगी B.Ed की बाध्यता !
बिना मशीन खोले 19 लाख निगल गये चोर,शक के घेरे में एजेंसी