BJP के इस वरिष्ठ नेता ने CM नीतीश के फैसलों पर खड़े किए सवाल, गरमाया माहौल

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार में अभी एनडीए की सरकार है. भाजपा और जदयू साथ मिलकर सरकार चला रहे हैं. इतना ही नहीं भाजपा के नेता जो कि पहले नीतीश कुमार के फैसलों का विरोध करते थे, अब उन्हें सराहनीय बता रहे हैं. इसी बीच भाजपा के खेमे से एक आवाज बुलंद हुई है नीतीश कुमार के फैसले के खिलाफ. ये विरोध किया है भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी ठाकुर ने.

बताया जा रहा है कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के दो फ़ैसलों पर सवाल उठाये हैं. सीपी ने दहेज प्रथा और बाल विवाह के खिलाफ शुरू किये गये अभियान पर बोलते हुए कहा कि ये दोनों अभियान तो ठीक हैं लेकिन इसमें जो क़ानून बनाए जा रहे हैं वो ठीक नहीं हैं.

सीपी के मुताबिक इस क़ानून से कई निर्दोष लोग फंस सकते हैं. उन्होंने कहा कि इस कानून में जो प्रावधान बनाये जा रहे हैं उनका कोई भी आसानी से दुरुपयोग कर सकता है. पहले भी ऐसे कई मामले आये हैं जिनमें झूठे आरोप लगा कर लोगों को दहेज एक्ट में फंसाया गया है.

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने नीतीश सरकार के बालू को लेकर किए गए फ़ैसले पर भी उठाया सवाल. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की बालू नीति की वजह से भी लोग खासे परेशान हो रहे हैं. इस नीति से गरीब सबसे ज्यादा दिक्कत में हैं. सीपी ने कहा कि राज्य सरकार की नई बालू नीति की वजह से मजदूरों को सबसे ज़्यादा परेशानी हो रही है.

सीपी ने कहा कि सरकार को अपने स्तर से लोगों को बालू देना चाहिये ताकि निर्माण कार्य शुरू हो सके. बीजेपी नेता ने दोनों नीतियों के बारे में कहा की नीतीश सरकार को इसके प्रावधानों पर विचार करना चाहिये.

यह भी पढ़ें-

श्रीनगर में BSF कैंप पर फिदायीन अटैक, एयरपोर्ट था अतंकियों की टारगेट पर
इस दिवाली ट्रेन में टिकट नहीं, फ्लाइट का किराया निकाल देगा आपकी जान
लूट रहा है इंडियन रेलवे, फ्लाइट से निकलिए पटना, फायदे में रहेंगे
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)