बड़ी घटना को अंजाम देने पहुंचा था अपराधी, SP की टीम ने पिस्टल के साथ दबोचा

आरा (पुष्कर पांडेय/सोनू सिंह) : इन दिनों भोजपुर पुलिस एक्टिव मोड में है. SP अवकाश कुमार की टीम पूरी तरह चौकन्नी व सजग है. शनिवार को करवा गांव में एक अपराधी को दबोचा गया है. दरअसर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के मकसद से पहुंचे एक जेल से छूटे अपराधी को पुलिस कप्तान द्वारा गठित टीम ने हथियार के साथ धर दबोचा.

छापेमारी टीम का नेतृत्व खुद मुफस्सिल इंस्पेक्टर श्रीकांत कुमार कर रहे थे. पकड़ा गया अपराधी गांव में ही किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाला था. तभी पुलिस पहुंच गई और उसका पीछाकर धर दबोचा. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार करवा गांव में दो पक्षों के बीच पूर्व से ही विवाद चला रहा है. बताया जा रहा है कि पकड़ा गया जेल से कुछ ही दिनों पूर्व छूटा अपराधी गोरख यादव पूर्व मुखिया जोगिंद्र चौधरी का समर्थक था.

जानकारी के अनुसार पुलिस कप्तान अवकाश कुमार को यह सूचना हाथ लगी थी कि करवा गांव में एक अपराधी किसी घटना को अंजाम देने वाला है. उन्होंने तत्काल इसकी सूचना मुफस्सिल इंस्पेक्टर श्रीकांत कुमार को दी. एसपी का आदेश मिलना था कि इंस्पेक्टर श्रीकांत कुमार दल बल के साथ करवा गांव पहुंचे. उन्हें देखते ही गोरख यादव ने भागने का प्रयास किया.

अपराधी को भागता देख भोजपुर SP की तेज तर्रार टीम ने उसे पीछा कर पिस्टल के साथ धर दबोचा. पुलिस ने मोबाइल भी जब्त किया है. बताया जा रहा है कि उस पर कई केस दर्ज हैं. पुलिस उसकी हिस्ट्री को खंगाल रही है. पकड़ा गया गोरख यादव रामबाबू यादव पिपरहिया निवासी का पुत्र है.

यह भी पढ़ें-

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
पढ़ें, दीवाली से पहले सबसे बड़ा बम फोड़ने वाली रोहिणी को, जिससे डर गए हैं शाह और वे भी
Sorry चौबे जी, आपके कहने से AIIMS आए बिहारियों को वापस पटना नहीं भेजूंगा, करेंगे इलाज़
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स