मनोज तिवारी के घर पर हमला, स्टाफ के साथ मारपीट

Manoj Tiwari, मनोज तिवारी, अरविंद केजरीवाल, शत्रुघ्न सिन्हा, राहुल गांधी, दिल्ली, भोजपुरी एक्टर, बिहार, उत्तर प्रदेश, rahul gandhi, shatrughan sinha, manoj tiwari, arvind kejriwal, delhi, bihar,

लाइव सिटीज डेस्क : दिल्ली में अब राजनीतिक पार्टियों के नेता भी सुरक्षित नहीं हैं. यहां तक कि सत्ता पक्ष के सांसद भी अपराधियों के निशाने पर आ गये हैं. अपराधी अब सांसद के घर पर हमला करने लगे हैं. बीती रात ऐसी ही एक वारदात में अपराधियों ने दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी के घर पर हमला किया है. इससे दिल्ली पुलिस सकते में है. मनोज तिवारी ने मीडिया के सामने इस घटना की काफी निंदा की है और पुलिस से त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है.

बताया जाता है कि बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर बीती रात अपराधियों ने हमला कर दिया. इसकी जानकारी खुद दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी ने ​ट्वीट कर दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि मेरे 159 नॉर्थ एवेन्यू स्थित आवास पर आठ से 10 लोगों ने हमला कर दिया. यह भी बताया जा रहा है कि मनोज तिवारी के स्टाफ के साथ बदमाशों ने मारपीट भी की है.

Manoj Tiwari

सूत्रों की मानें तो रविवार की रात हुई इस घटना के वक्त मनोज तिवारी अपने आवास पर मौजूद नहीं थे. हालांकि बदमाशों की तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. सूत्रों की मानें तो इस मामले में चार लोगों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. उधर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने सोमवार को मीडिया को बताया कि यह हद है कि एक सांसद के घर में अपराधी घुस कर हमला करते हैं और उनके स्टाफ के साथ मारपीट करते हैं. इसमें दिल्ली पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए कड़ी कार्रवाई करे. उन्होंने कहा कि अपराधियों की तस्वीरें आवास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है.

इसे भी पढ़ें : मनोज तिवारी का फोटो हो रहा है वायरल, आप भी देखें…

गौरतलब है कि दिल्ली के एमसीडी चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद मनोज तिवारी का कद भाजपा में काफी बढ़ गया है. बता दें कि मनोज तिवारी भोजपुरी गायिकी व एक्टिंग को लेकर बिहार व यूपी में काफी लोकप्रिय हैं. इधर उनके घर पर हमले को लेकर भाजपा में भी सरगर्मी बढ़ गयी है और इस घटना की बिहार के भाजपा नेताओं ने भी निंदा की है.