बाइक से जा रहा था युवक, बदमाशों ने गोली मारी

breaking

लाइव सिटीज डेस्क / फुलवारीशरीफ : राजधानी में अपराधों में कमी नहीं हो रही है. अपराधी घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. पुलिस हाथ मलते रह जाती है. बढ़ते अपराधों से लोग डरे-सहमे रहते हैं. ऐसा ही एक मामला पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र में सामने आया है.

जानकारी के अनुसार गौरीचक थाना क्षेत्र में शंकर पासवान नामक युवक को बदमाशों ने गोली मार फरार हो गये. घटना गौरीचक के पलाकी गांव के निकट हुई है. उस समय शंकर पासवान बाइक से जा रहा था. इसी बीच बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. बदमाश भी बाइक पर ही सवार थे और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हा गये.

breaking

जख्मी युवक शंकर पासवान का घर पुनपुन के नेमा गांव में है. वह संपतचक में मोबाइल फोन की दुकान में काम करता है. वह दुकान से रोज की तरह बाइक से घर लौट रहा था. बताया जाता है कि आपसी रंजिश में बदमाशों ने उसका पीछा कर पलाकी गांव के पास गोली मारी. हालांकि गोली पैर में लगी, जिससे वह फिलहाल खतरे से बाहर है तथा अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

इधर राजधानी में लगातार बढ़ती घटनाओं से लोग दहशत में हैं. पिछले दिनों दानापुर क्षेत्र में ठेकेदार की गोली मार हत्या कर दी गयी थी. वह भी बेऊर इलाके से दानापुर स्थित अपना घर जा रहा था. तभी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. बहरहाल, शंकर पासवान की गोली मारे जाने की घटना ने एक बार फिर पुलिस के लिए चुनौती खड़ी कर दी है. हालांकि पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

इसे भी पढ़ें : CBI को लालू एंड फैमिली के खिलाफ मिला बड़ा सबूत, बढेंगी मुश्किलें 
शिवानंद तिवारी पर भड़के नीरज कुमार, जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं