गोपालगंज में कस्टम की बड़ी कार्रवाई, पकड़ा गया 150 किलो गांजा

गोपालगंज (टीएन मिश्रा) : कस्टम विभाग को उस वक़्त बड़ी कामयाबी मिली जब गोपालगंज शहर से एक ट्रक में छिपाकर गांजा की तस्करी की जा रही थी. गुप्त सूचना के आधार पर कस्टम विभाग ने ट्रक को जब्त कर उसमें छुपाकर रखे 80 पॉकेट गांजा जब्त किया. जिसमे 150 किलो गांजा रखा गया था. यह करवाई आज शनिवार को तड़के नगर थाना के कोंहवा मोड़ के समीप एनएच 28 पर की गयी. हलाकि ट्रक चालक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

कस्टम अधीक्षक शक्ति सिंह के मुताबिक उन्हें गुप्त सूचना मिली की ट्रक में छिपाकर गांजा की तस्करी की जा रही है. सूचना में आधार आज तड़के नगर कोंहवा मोड़ के समीप एनएच 28 पर ट्रक का पीछा किया गया. जब ट्रक नम्बर BR 28 L 4551 की तलाशी ली गयी तो इसमें 80 पैकेट में 150 किलो गंजा रखकर तस्करी की जा रही है. कस्टम अधीक्षक के मुताबिक ट्रक चालक चकमा देकर फरार हो गया.

कस्टम निरीक्षक ताहिर युनुस के मुताबिक ट्रक मालिक की पहचान कर उसके खिलाफ कर्रवाई की जाएगी. वहीं कस्टम इंस्पेक्टर के मुताबिक जब्त किये गए गांजा की कीमत करीब 7 लाख रूपये है. यह गांजा कहा से कहा ले जाया जा रहा था. इसकी जांच की जा रही है.

गौरतलब है की शराबबंदी के बाद गोपालगंज में गांजा की तस्करी बढ़ गयी है. लेकिन तस्करी बढ़ने के बावजूद गांजा तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो जा रहे है. और पुलिस सिर्फ बरामदगी दिखाकर अपनी पीठ थपथपा रही है.

यह भी पढ़ें-

ह भी पढ़ें- 

कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
पढ़ें, दीवाली से पहले सबसे बड़ा बम फोड़ने वाली रोहिणी को, जिससे डर गए हैं शाह और वे भी
Sorry चौबे जी, आपके कहने से AIIMS आए बिहारियों को वापस पटना नहीं भेजूंगा, करेंगे इलाज़
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स