नशे में धुत दूल्हे को देख दुल्हन ने दिखायी हिम्मत, किया शादी से इनकार

groom

बक्सर (शशांक सिंह) : जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के सुजातपुर गांव में दूल्हे को शराब के नशे में धुत देख दुल्हन ने भड़क गयी. साथ ही दुल्हन ने सात फेरे लेने से इनकार कर दिया. दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हा समेत तीन लोगों को पकड़कर पुलिस को सौंपना चाहा. लेकिन, दूल्हा और उसके परिजन वहां से भाग निकले. यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. हर कोई लड़की की हिम्मत की प्रशंसा कर रहा है और उसे शाबासी दे रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के डबरिया गांव से शनिवार की रात धनसोई थाना क्षेत्र के सुजातपुर गांव में बरात आई थी. दूल्हे के पहुंचने से पहले बराती पहुंच गए. दूल्हा रास्ते में कहीं रुक कर शराब पीने लगा. इसकी सूचना दूल्हे के परिजनों को मिली तो उन्होंने दूल्हे को लाने के लिए चले गये. जब जयमाल होने लगा, तो दुल्हन ने दूल्हे को शराब के नशे में धुत देखा तो उसने शादी से इनकार कर दिया. वहीं लड़के पक्ष के लोगों ने दहेज में 5 लाख रुपये की मांग कर डाली.

groom

लोगों ने बताया कि दूल्हे के पिता ने भी शराब पी रखी थी. हंगामा होता देख बराती वहां से भाग गये. लड़की पक्ष ने दूल्हे व उसके भाई तथा पिता को पकड़ लिया. हालांकि पुलिस को सूचना देने के बाद किसी तरह पकड़े गए शराबी दूल्हे व इसके पिता भाग निकले. वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि इसकी सूचना नहीं मिली है. ऐसी घटना होगी तो कार्रवाई की जाएगी. वहीं यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. हर कोई लड़की की हिम्मत की प्रशंसा कर रहा है और उसे शाबासी दे रहा है.

इसे भी पढ़ें :  हुआ कुछ ऐसा.. दूल्हा-दुल्हन की बीच सड़क पर हो गई पिटाई ! 
आर्थिक तंगी के चलते नहीं रूकी शादी, एक साथ 25 जोड़ों का हुआ विवाह