रातभर बीच सड़क पर तड़पता रहा बच्चा, मरने के बाद कर दिया डेड बॉडी का सौदा

मुजफ्फरपुर(विकाश कुमार गुप्ता) : बरुराज थाना क्षेत्र के मनोहर छपरा गांव में पांच दिनों पूर्व रात बारह बजे एक पिकअप वैन ने एक किशोर की जान ले ली. चालक गाड़ी को लेकर भाग निकाला. मृतक गांव के ही किशोर पासवान का सात वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार था. जो अपने दरवाजे पर खड़ा था. इसी बीच पिकअप गाड़ी ने उसे रौंद दिया. घटनास्थल पर गिरकर किशोर अपने जिंदगी की भीख मांगता रहा. लेकिन किसी राहगीर की नजर उस पर नहीं पड़ी.

अहले सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए गए तो रोड पर वह रहम की भीख मांग रहा था. ग्रामीणों ने उसे आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाने का प्रयास किया. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने रास्ते में दम तोड़ दिया. बता दें की किशोर को रौंद कर भागने वाली गाड़ी और चालक को स्थानीय लोगों ने पहचान लिया. चालक की पहचान डुमरिया गांव के चतुरानंद दास के पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई.

सूत्रों का कहना है चंदन गजेड़ी है. जो अक्सर गाजा के नशे में धुत रहता है. घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा पंचायती होने लगी. लोगों ने घटना को दबाकर किशोर अभिषेक के शव की कीमत 1 लाख 31 हजार लगा दिया. और सचाई को दबाकर शव का सौदा कर लिया. मामले को रफा दफा कर दिया गया. इस घटना के संबंध में पूछने पर थानाध्यक्ष प्रमोद यादव ने साफ साफ शब्दों में इस घटना की जानकारी से इंकार किया.

यह भी पढ़ें-

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)