FSL की टीम पहुंची होटल के कमरे में, दिख रहा खुदकुशी जैसा

पटना : संडे की सुबह-सुबह पटना के कोतवाली थाना की पुलिस को होटल में लाश होने की खबर मिली . कॉल आया था फ्रेजर रोड के गुरुद्वारा स्थित अशोका विहार होटल से . सूचना मिलते ही होटल पहुंची कोतवाली पुलिस कमरे में पड़ी लाश को देख अवाक् रह गई . लाश से दुर्गंध आ रही थी . मतलब साफ था कि मौत काफी पहले हो गई थी और लाश सड़ रही थी . 

पुलिस टीम ने मृतक की पहचान के लिए होटल के रिकार्ड को जांचना शुरु किया . रिकार्ड के मुताबिक मृतक का नाम राजन है,जो पटना के ही पटेल नगर मोहल्‍ले का रहने वाला है . वह 17 अप्रैल से ही अशोका विहार होटल में आकर ठहरा हुआ था . उम्र 40 वर्ष के आसपास की होगी .

पुलिस ने राजन के घरवालों से संपर्क साधने की कोशिश की है . उन्‍हें तुरंत होटल पहुंचने को कहा जा रहा है . लेकिन पुलिस के सामने बड़ा सवाल यह है कि पटना के पटेल नगर का रहने वाला राजन पटना में ही होटल लेकर इतने दिनों से क्‍यों ठहरा हुआ था . यह जानने की कोशिश की जा रही है कि क्‍या वह कभी पहले भी इस होटल में आकर ठहरा करता था . प्रारंभिक संकेत इस बात के मिल रहे हैं कि घर में पारिवारिक विवाद था . 

शव की जांच करने के लिए पुलिस ने  एफएसएल की टीम को कॉल कर लिया है,जो शव को देख मौत के कारणों को जानने की कोशिश करेंगे . फिर शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा जाएगा . होटल के मैनेजर और वेटर से पूछताछ की जा रही है . जानने का यह प्रयास किया जा रहा है कि कोई मिलने भी आता था क्‍या . फिर यह भी कि उसने लास्‍ट आर्डर क्‍या और कब दिया था . रुम में सर्व करने वाले वेटर को सब कुछ बताने को कहा जा रहा है . कितने समय से रुम को गेस्‍ट ने नहीं खोला था,यह जानना भी जांच में जरुरी माना गया है .

यह भी पढ़ें-  CJM के घर हुई चोरी तो हिला प्रशासन, DGP बोले- SP तलाशें चोरों को