खगड़िया में डबल मर्डर : फसल कटनी के विवाद में दो को मार दी गोली, मरनेवालों में महिला भी

लाइव सिटीज (साथ में खगड़िया से मनीष कुमार) : बिहार में क्राइम ग्राफ कम नहीं हो रहा है. शुक्रवार को मुंगेर, जमुई समेत कई जिलों में हत्याएं हुईं, वहीं शनिवार में इससे अलग नहीं रहा. सुबह-सुबह बिहार के खगड़िया जिले में दो लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. मरनेवालों में महिला भी शामिल है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है. पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है. वारदात के पीछे फसल विवाद बताया जाता है. घटना

बिहार का खगड़िया जिला शनिवार के भोरे-भोरे ही रक्तरंजित हो उठा. फसल विवार को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इस कदर बढ़ गया कि मामला हिंसक हो उठा. मारपीट से शुरू होकर मामला फायरिंग पर पहुंच गयी. बताया जाता है कि गोलबारी में दो लोगों गंभीर रूप से जख्मी हो गये. आनन फानन में लोगों ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन दोनों को बचाया नहीं जा सका.

जानकारी के मुताबिक घटना मुफ्फसिल थाना के भरखंडी टोला गांव की है. लोगों के अनुसार फसल की कटनी को लेकर विवाद शुरू हुआ था. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. वहीं लोगों का हुजूम भी अस्पताल में पहुंच गया है. पुलिस अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है. पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है. पीड़ित परिवार के लोगों से बयान लिये जा रहे हैं. जो भी दोषी होगा, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

गौरतलब है कि शुक्रवार भी बिहार के लिए कुछ ठीक नहीं रहा था. सुबह में ही मुंगेर के बरियारपुर में एक अधेड़ की हत्या कर दी गयी थी. हत्या के पीछे बच्चों का विवाद बताया गया था. बरियारपुर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर स्कूल के निकट भाटो यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. घटना के समय भाटो यादव आॅटो से कहीं जा रहे थे, तभी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

मुंगेर के बरियारपुर में दिनदहाड़े अधेड़ को मारी गोली, मौके पर ही मौत

इसी तरह जमुई में दहेजलोभियों ने बहू की हत्या कर दी थी. मामला जमुई प्रखण्ड के मंझवे पंचायत अंतर्गत डोमनपुरा गांव का था. ससुराल वालों ने 24 साल की विवाहिता डोली कुमारी की ही हत्या कर दी गयी थी. बहरहाल शनिवार की सुबह खगड़िया जिले में हुई डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गयी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*