बड़ा एक्शनः जब्त शराब बेचने वाले एक्साइज इंस्पेक्टर और बेवरेज गोदाम मैनेजर अरेस्ट

लाइव सिटीज डेस्कः गया से बड़ी खबर है. एक्साइज इंस्पेक्टर और बिहार बेवरेज के गया डिपो के गोदाम प्रबंधक को गोदाम से शराब चोरी कर बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. दोनों अधिकारी जब्त की गई शराब को चोरी कर बाहर बेचने का धंधा चला रहे थे. पुलिस को इसकी भनक लग गई. कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

बताया जा रहा है कि शहर के सिविल लाइन्स थाने की पुलिस को लीड मिली थी. सूचना थी कि एक्साइज इंस्पेक्टर अशोक कुमार और बिहार बेवरेज गया डिपो के गोदाम प्रबंधक राजेंद्र गुप्ता शराब बेचने का काम कर रहे हैं. जिसके आधार पर यह गिरफ्तारी की गई. इस दौरान पुलिस ने गोदाम प्रबंधक राजेंद्र गुप्ता के पास से एक लाख 86 हजार रुपये नगद भी बरामद किये हैं.

सूत्रों के मुताबिक पिछले दो दिनों से बेवरेज गोदाम में जब्त शराब के विनष्टीकरण की प्रक्रिया चल रही थी. इसी दौरान गिरफ्तार दोनों अधिकारियों के द्वारा गोदाम से शराब गायब कर बेचे जाने का आरोप है. शुक्रवार की सुबह जब पुलिस छापेमारी को पहुंची तो गोदाम के बाहर एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भाग गया. जब पुलिस ने उसके द्वारा छोड़े गए दो बोरों की जांच की तो उसमे शराब भरी हुई पाई गई. पुलिस के इस कार्रवाई के बाद शराब के कारोबारियों में हड़कंप मचा है.

उधर दोनों अधिकारियों को गिरफ्तारी के बाद थाने लाया गया है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. शक है कि दोनों के जरिए किसी बड़े रैकेट का भी खुलासा हो सकता है. बता दें कि शराबबंदी कानून के बाद से पकड़ी गई शराब को जब्त कर बेवरेज गोदाम में सील कर दिया जाता है. वहीं से यह अधिकारी शराब को मार्केट में बेचने का काम कर रहे थे. ऐसा आरोप लगा है दोनों पर.

यह भी पढ़ें-

बिहार से भुवनेश्वर तक फैला है व्यवसाय, झारखंड में बदमाशों ने उठाया, मांगी 5 करोड़ की फिरौती
तैयार है गांधी मैदान, गड़ गए तंबू, पहुंचने लगे लोग

About Md. Saheb Ali 3499 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*